दिलीप जोशी ने खरीदी नई लग्जरी कार

by sadmin

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘जेठालाल’ का चर्चित किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने दीपावली के अवसर पर नई लग्जरी कार खरीदी है। दिलीप जोशी की नई कार की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। गौरतलब है कि टेलीविजन में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पॉपुलर हुए दिलीप जोशी बीते कई सालों से अपनी शानदार कॉमेडी के कारण दर्शकों को खूब हंसा रहे हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस अन्य किरदारों के साथ जेठालाल के किरदार को खूब पसंद करते हैं। यही कारण है कि जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

दिलीप जोशी ने खरीदी ये कार

दिलीप जोशी ने इस बार दीपावली पर लग्जरी कार खरीदी है। दिलीप जोशी ने काले रंग की Kia Sonet सबकॉम्पैक्ट SUV खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 12.29 लाख रुपए है। इस नई कार के साथ फोटो क्लिक करते हुए दिलीप जोशी अपने परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं।

कई लोग सोचते है, दिलीप जोशी ने की है दिशा वकानी से शादी

दिलीप जोशी ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि कई दर्शक व फैन्स यह समझते हैं कि उन्होंने रियल लाइफ में भी दिशा वकानी से शादी की है, मुझे सच में रियल लाइफ में भी जेठालाल ही समझते हैं। जबकि वास्तविकता ये है कि दिलीप जोशी ने असल जिंदगी में जयमाला जोशी के साथ शादी की है और उनके दो बच्चे हैं। दिलीप जोशी का कहना है कि दर्शकों द्वारा इस तरह से एक किरदार के रूप में स्वीकार किया जाना किसी भी अभिनेता के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

Related Articles

Leave a Comment