सरस्वती हायर सेकेंडरी स्कूल के स्थापना दिवस में शामिल हुए राजस्व मंत्री वर्मा

by shorgul news

दुर्ग। प्रदेश के राजस्व, खेलकूद एवं युवा कल्याण मंत्री टंक राम वर्मा आज दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड के अंतर्गत ग्राम जामगांव आर में सरस्वती हायर सेकेंडरी स्कूल के स्थापना दिवस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि राजस्व मंत्री श्री टंक राम वर्मा ने स्कूल के 34वां स्थापना दिवस पर सभी को बधाई दी। उन्होंने सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी। उन्होंने कहा यह स्कूल आदर्श नागरिक बनाने का कार्य करता है। संस्कारवान विद्यार्थी यहां की देन है। यह स्कूल गुरुकुल से कम नही है। एक विचार हमारे जीवन को बदल सकती है। एक विचार समाज मे क्रांति ला सकती है। विचार हमारी जिंदगी बदल देती है। मंत्री श्री वर्मा ने विद्यार्थियों से कहा कि संगति अच्छे सकारात्मक सोच वाले से कीजिये जो आपके विचार को प्रभावित कर सके।

उन्होंने संस्था संचालक की मांग पर उन्होंने स्कूल में खेल गतिविधि को बढ़ाने 1 लाख रुपये की घोषणा की। साथ ही मंत्री श्री वर्मा ने स्कूल के उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्रा-छात्राओं को प्रमाण पत्र भी वितरित किया। 
     कार्यक्रम में देवनारायण साहू ने भी विचार व्यक्त किया। विद्यालय के  विद्याथियों ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। इस अवसर पर  संस्था संचालक आसकरण जैन, प्राचार्य  पी.एल. बंजारे, शिक्षकगण, गणमान्य नागरिक तथा एसडीएम लवकेश ध्रुव, तहसीलदार श्रीमती मीना साहू व अन्य अधिकारी और विद्यार्थी एवं उनके अभिभावक उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Comment