‘Taarak Mehta’ छोड़ने के बाद इतनी बदल गईं है ‘दया भाभी’

by sadmin

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लोगों के चेहरे पर मुस्कार बिखेर रहा है। शो का हर किरदार दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाए हुए है। यहीं कारण है कि शो में दयाबेन के किरदार में नजर आने वाली दिशा वकानी को लोग आज भी मिस करते हैं। ये जानते हुए भी कि शायद दिशा शो में कभी वापस ना आएं। फैंस ये जानना चाहतें हैं कि उनकी फेवरेट दया भाभी आजकल क्या कर रहीं हैं, कैसी हैं।

वायरल हो रही है ये फोटो

तो हम आपको बता दें कि दिशा वकानी आजकल अपनी प्यारी सी बिटिया की परवरिश में बिजी हैं। जब से वो मां बनीं हैं उन्होंने सेट पर आना बंद कर दिया है। फैंस उनका बेसब्री से इंतजार रहे हैं। पर दिशा हैं कि उन्होंने शो में वापसी को लेकर कभी कोई स्पष्ट संकेत नहीं दिए।

पहचान में नहीं आ रहीं दयाबेन

हालाही में इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज ने दिशा की कुछ तस्वीरें की हैं। जिन्हें देख आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि हमारी प्यारी गरबा क्वीन का ये हाल हो गया है। नो मेकअप लुक में दिशा वकानी को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

फैंस को लगा शॉक

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनके कंधे पर एक छोटी से बच्ची बड़े आराम से सो रही है। और दिशा कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं। चेहरे पर मुस्कान के बाद भी दिशा बहुत थकी हुई नजर आ रहीं हैं। पहली बार देखने के बाद आपको लगेगा ही नहीं कि ये तारक मेहता में अपनी स्टाइट और अदाओं से सबका दिल जितने वाली दिशा वकानी हैं।

दिशा वकानी की ये नेट वर्थ

पिछले दिनों दिशा वकानी को लेकर खबर आईं कि तारक मेहता के कारण वो करोड़ों की मालकिन बन गईं हैं। वो प्रति एपिसोड 1 से 1.5 लाख चार्ज करती थीं। इस तरह साल 2017 में 20 लाख रुपए महीने कमाती थीं। वहीं आज की तारीख में एक्ट्रेस की कुल संपत्ति $ 5 मिलियन, या भारतीय मुद्रा में 37 करोड़ है। वह बीएमडब्ल्यू प्रीमियम ऑटोमोबाइल जैसी कीमती कार में चलती हैं।

Related Articles

Leave a Comment