Spread the love

दक्षिणापथ। एक्ट्रेस कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ राब्ता फिल्म से करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस ने फिर कभी करियर में पलटकर नहीं देखा है. कृति फैंस के बीच आए दिन अपने स्टाइल से आग लगाती रहती हैं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मिमी को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में कृति एक खास रोल में दिखाई देने वाली हैं. ऐसे में फिल्म के रिलीज होने से पहले कृति ने फैंस के बीच अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू चलाया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने पिंक आउटफिट में कुछ खास फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, इन पिक्स में एक्ट्रेस की अदाएं काबिले तारीफ हैं फोटोज में एक्ट्रेस का हुस्न का जलवा देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं. फैंस को कृति की ये पिक्स काफी पसदं आ रही हैं. फैंस एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी खास फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.
कृति सेनन जल्द ही फिल्म मिमि में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कृति सरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ये किरदार कृति के लिए काफी खास है क्योंकि ऐसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया और साथ ही इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है.
प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने के लिए कृति ने 15 किलो ग्राम वजन बढ़ाया था. एक एक्ट्रेस के लिए ये बहुत बड़ी बात है. कृति को फिल्म के डायरेक्टर ने ऐसा करने को कहा था. अब कृति के इस ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो सामने आया है कि कैसे वजन बढ़ाने के लिए वह सेट पर हमेशा खाती रहती थीं।
अपने किरदार को लेकर कृति ने कहा था, ‘मैंने एक यंग लड़की का किरदार निभाया है जो बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. मिमि के अपने कुछ सपने हैं और उन्हें पूरा करने के लिए वह सरोगेट मदर बनने के लिए तैयार हो जाती हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही खूबसूरत है और फिल्म के पहले हाफ नरेशन को ही सुनकर मैंने फिल्म को करने के लिए हां कह दिया था।’
फिल्म में काम करने के एक्सपीरियंस पर कृति ने कहा, ‘इस किरदार की वजह से मुझे कुछ नया एक्सपीरियंस मिला, एक एक्ट्रेस होने के नाते कई दिलचस्प फीलिंग्स का एहसास हुआ जो मैंने अपनी रियल लाइफ में कभी महसूस नहीं किया. मैं इसके लिए लक्ष्मण सर की बहुत आभारी हूं.’
लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, साईं ताम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Related Articles