Spread the love

दक्षिणापथ। अभिनेत्री कृति खरबंदा के लिए पोल डांस सिर्फ फिटनेस नहीं है, बल्कि, ये उनके लिए ध्यान का काम भी करता है। कृति ने बताया, आज यह न केवल मेरी फिटनेस का हिस्सा बन गया है, बल्कि मेरे ध्यान का भी हिस्सा बन गया है। पोल डांस केवल एक शारीरिक क्रिया नहीं है, बल्कि अत्यंत ध्यानपूर्ण है। आपको 100 प्रतिशत ध्यान केंद्रित करना है वरना आप गिर जाएंगे और खुद को बुरी तरह से घायल कर लेंगे।
कृति ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोल डांसिंग वीडियो शेयर कर लोगों को चौंका दिया है। उन्हें ऐसा करने के लिए क्या प्रेरित किया?
हाउसफुल 4 की अभिनेत्री ने जवाब दिया: जब मैंने हाउसफुल साइन की, तो मुझे साइज में आने की जरूरत थी। पहली पोल डांसिंग क्लास के लिए मैं गई थी, मुझे लगा कि मेरा हाथ गिरने वाला है, मेरे पैरों में चोट लग गई थी। लेकिन जब मैं आई घर, मुझे लगा कि मैंने कुछ ऐसा हासिल कर लिया है जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह संभव होगा। उस भावना ने मुझे बार-बार पोल पर वापस ला दिया।
अभिनेत्री का कहना है कि पोल डांस एक ऐसी चीज है जो वह पूरी तरह से अपने लिए करती है, लेकिन जरूरत पडऩे पर वह किसी फिल्म में अपने कौशल का प्रदर्शन करने से भी गुरेज नहीं करेंगी।
उनका कहना है, ईमानदारी से कहूं तो पोल डांस एक ऐसा काम है जो मैं अपने लिए करती हूं। मैंने इस एजेंडा के साथ पोल डांस नहीं सीखा या इसमें शामिल नहीं हुई कि मेरे पास एक कौशल होना चाहिए और मुझे प्रदर्शन करने में सक्षम होना चाहिए। लेकिन ऐसा कहने के बाद, भी अगर मुझे अवसर मिलेगा तो मैं न नहीं कहूंगी और मैं इसे पर्दे पर करना पसंद करूंगी।
कृति ने हाल ही में बॉलीवुड में 12 साल पूरे किए हैं। यह पूछे जाने पर कि उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा और उनका समग्र अनुभव क्या था, अभिनेत्री ने जवाब दिया: मैंने बेहद युवा और भोलेपन से अभिनय किया। जबकि 12 साल एक लंबे समय की तरह लगता है, मेरे लिए यह बस उड़ गया है। मैंने बहुत कुछ सीखा और हासिल किया है और मैं इसके लिए आभारी हूं। एकमात्र चुनौती जिसका मैंने सामना किया, कभी-कभी जब चीजें आपके तरीके से काम नहीं करती हैं, तो आप अपनी क्षमता पर सवाल उठाते हैं। पिछले चार या पांच साल सिर्फ उत्पादक और अत्यंत फलदायी नहीं रहे हैं। मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं कहां हूं ,आज खड़ी हूं और उन सभी संघर्षों और कठिनाइयों पर गर्व करती हूं जिनका मैंने सामना किया।
काम के मोर्चे पर, कृति अगली बार 23 जुलाई को रिलीज होने वाली डिजिटल फिल्म 14 फेरे में दिखाई देंगी।
फिल्म के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा: 14 फेरे एक बहुत ही प्रासंगिक सामाजिक पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा है। इसमें सब कुछ थोड़ा सा है। फिल्म के पोस्टर से, जिसमें रोका समारोह दिखाया गया है, यह एक साधारण प्रेम कहानी प्रतीत हो सकती है। लेकिन स्पष्ट रूप से ऐसा नहीं है, सब कुछ बहुत ही ट्विस्टेड होने वाला है। यह एक बहुत ही दिलचस्प फिल्म है जिसे आप अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।
फिल्म में, कृति ने अदिति नाम की एक लड़की की भूमिका निभाई है, जो संजय से प्यार करती है, जिसे विक्रांत मैसी ने निभाया है।
अपने सह-कलाकार के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए, कृति ने साझा किया: विक्रांत वास्तव में एक मजेदार सह-कलाकार हैं। मुझे लगता है कि जब आप किसी के साथ काम करते हैं और केमिस्ट्री सही होती है । आप साथ होते हैं, तो यह स्क्रीन पर खूबसूरती से अनुवादित होता है। मैंने हाल ही में फिल्म देखी जब हम डबिंग कर रहे थे और मुझे एहसास हुआ कि ये दोनों किरदार दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने वाले हैं। मुझे नहीं लगता कि यह तब तक संभव है जब तक आपके पास वास्तव में एक अच्छा सह-कलाकार न हो! मेरा मानना है कि वह मेरी अदिति के लिए एकदम सही संजय हैं और मैं उनके साथ काम करने का मौका पाकर खुश हूं।
14 फेरे जी 5 पर रिलीज होने वाली है।

Related Articles