दक्षिणापथ। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।
तस्वीरों में शिल्पा महरून टॉप और ब्राउन स्कर्ट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में शिल्पा बेहद हॉट लग रही है। एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज कर रहीं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पिछले 14 सालों से फिल्मों से दूर थीं।
लेकिन अब वह ‘हंगामा 2 से वापसी कर रही हैं। हाल ही उनका इस फिल्म से ‘चुरा के दिल मेरा गाना भी रिलीज हुआ है, जो हिट हो गया है। शिल्पा शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर से उस वक्त ब्रेक लिया जब वह पीक पर थीं। उस वक्त किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर शिल्पा ने फिल्में क्यों छोड़ीं। हंगामा 2 में एक्ट्रेस के साथ मीजान जाफरी और परेश रावल के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म 23 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा शिल्पा फिल्म निकम्मा में भी दिखाई देगी।

Related Articles