Spread the love

दक्षिणापथ। अपने हॉट फोटोग्राफ्स और अंदाज से ट्रेंड में छाई रहने वाली अलाया फर्नीचरवाला जल्दी ही साउथ की रीमेक फिल्म यू-टर्न में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें एकता कपूर ने लीड रोल में चुना है। कॉमेडी ड्रामा ‘जवानी जानेमन में अपनी शुरुआत करने के बाद अलाया एफ ने एकता कपूर के आगामी प्रोडक्शन ‘यू-टर्न को लीड करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म एक बेहतरीन थ्रिलर है जिसमें अलाया एफ मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन नवोदित निर्देशक आरिफ खान ने किया है. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्म का रूपांतरण है, जिसमें सुपरस्टार सामंथा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अलाया ने अभी अपने नाना कबीर बेदी के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव भी किया था। जिसमें उन्होंने अपने नाना की बेस्ट सेलिंग ऑटोबायोग्राफी की सफलता की चर्चा की थी।
यू-टर्न का निर्माण कल्ट मूवीज द्वारा किया जाएगा, जो शोभा कपूर और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत नया डिवीजन है, जो नए कॉन्टेंट का उत्पादन करता है. दिलचस्प बात यह है कि अनुराग कश्यप की दोबारा और दिबाकर बनर्जी की एलएसडी 2 के बाद, यू-टर्न कल्ट मूवीज के तहत घोषित होने वाली तीसरी फिल्म है।
शहरी पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म की शूटिंग कल से शुरू हो जाएगी. हालांकि इस परियोजना के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, निर्माताओं ने अभी एक वीडियो जारी किया है, जिसमें फिल्म की घोषणा की गई है और हमें थ्रिलर की एक झलक दी गई है। कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो एक सस्पेंस थ्रिलर का टोन सेट करता है, जो पहले से ही दर्शकों की रुचि को बढ़ा रहा है।
एकता कपूर ने कहा, अलाया अपनी पहली फिल्म में शानदार थीं। उनमें आत्मविश्वास और दर्शकों के साथ कनेक्ट करने की चलिटीज हैं जिसका मुझे विश्वास है. यू-टर्न आपको ट्विस्ट और टर्न की सवारी पर ले जाएगा और बेहतरीन उत्साह देगा। अलाया को बोर्ड पर पाकर मैं बहुत खुश हूं।
इसी भावना को साझा करते हुए, अलाया एफ ने कहा, मेरे करियर की शुरुआत में एकता मैम के साथ सहयोग करने का यह एक बेहद रोमांचक अवसर है, विशेष रूप से इस तरह के एक दिलचस्प प्रोजेक्ट के लिए. मैं इस तरह की दिलचस्प कहानी को लीड करने के लिए जिम्मेदार महसूस करती हूं और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए काफी खुश हूं। नवोदित निर्देशक आरिफ खान, जिन्होंने गुंजन सक्सेना, 2 स्टेट्स, स्टूडेंट ऑफ द ईयर सहित दस से अधिक फिल्मों में एसिस्ट किया है, इस नए जमाने की थ्रिलर में एक नया आयाम लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related Articles