दक्षिणापथ। टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल इन दिनों पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के चलते साउथ अफ्रीका केपटाउन में हैं. यहां से सना मकबूल एक-एक कर शानदार तस्वीरों के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. एक्ट्रेस का यह अंदाज हर तरफ छाया हुआ है. इन तस्वीरों में सना का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. व्हाइट बिकिनी में सना मकबूल बेहद खूबसूरत लग रही हैं.
सना मकबूल ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि बेहद पसंद की जा रही हैं. फोटो में सना व्हाइट बिकिनी में बेहद खूबसूरती से पोज देती दिख रही हैं. वहीं सना ने कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें वह बेड पर बैठी दिख रही हैं. सना की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस के फैन खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सना मकबूल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में यह भी बताया है कि उन्होंने इंस्टाग्राम के लिए ये फोटोज क्लिक कराई हैं. इसके अलावा सना ने ब्लैक ड्रेस में भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह बेहद बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं. उनका यह अंदाज हर तरफ छाया हुआ है.
सना मकबूल ने दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद और बाकि सदस्यों के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए सना मकबूल ने कैप्शन दिया, आप सभी को ईद मुबारक, इस साल सभी को सेफ ईद की शुभकामनाएं. इसके साथ सना मकबूल ने पहले ही बता दिया है कि उन सभी ने मास्क पहन रखा था, लेकिन फोटो क्लिक करवाने के लिए ही उतारा है.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को भी खतरों के खिलाड़ी 11 ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने इसमें हिस्सा लेने से इनकार कर दिया था. बॉलीवुड लाइफ को सूत्रों ने बताया था, खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग भारत से बाहर साउथ अफ्रीका में होने वाली थी, लेकिन उर्वशी परिवार को अकेला छोड़ बाहर जाने की इच्छुक नहीं थी.

Related Articles