दक्षिणापथ। क्ट्रेस अहाना कुमरा फैंस के बीच अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अहाना अपने ग्लैमरस लुक के जरिए भी खूब छाई रहती हैं. अहाना आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करके फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं। हाल में अहाना ने एक बार फिर से बोल्ड फोटो शेयर करके फैंस के बीच सनसनी मचा दी है।
फिल्मों में अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अहाना कुमरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. खास बात ये है, एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को पसंद भी आ रहा है।
अहाना ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह फिरोजी कलर की प्रिंटेड बिकिनी में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस किसी पत्थर पर खड़ी दिखाई दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने हाथों से बालों को संवारती दिख रही हैं. फोटो शेयर करके एक्ट्रेस ने लिखा है कि एक सास एक दिन मूल बातें दूर रखता हैज्
अहाना की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो पर फैंस तरह तरह से लाइक और कमेंट कर रहे हैं. फैंस को एक्ट्रेस का अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। फैंस के साथ ही सेलेब्स को एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज भा रहा है. एक्ट्रेस के 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।
अहाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो आहना ने हाल ही में ‘इंडिया लॉकडाउन की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर कर रहे हैं। जबकि हाल ही में वेब सीरीज सैंडविच फॉरएवर में नजर आई थीं. अहाना को असली पहचान लिस्ट इन एक बुर्का से मिली थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक दिखाई दिया था. वैसे एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन के साथ युद्ध सीरियल में दिखाई दी थी।
अहाना कुमरा ने फिल्मों के साथ वेबसीरीज आदि में भी अपनी छाप छोड़ी है। आपको बता दें कि अहाना ने बतौर फिल्म एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा में कदम सोना स्पा से रखा था हालांकि एक्ट्रेस को इससे कोई खास सफलता नहीं मिली थी। इस फिल्म के बाद भी वह कई और फिल्मों में भी नजर आईं थीं. अहाना को कुछ वक्त पहले रिलीज द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में फैंस ने देखा था. इस फिल्म में एक्ट्रेस प्रियंका गाँधी की भूमिका में दिखाई दी थीं।

Related Articles