दक्षिणापथ। साउथ इंडियन फिल्मों की बोल्ड ऐक्ट्रेस राय लक्ष्मी सोशल मीडिया पर खासा ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर इंस्टा रील से सुपर हॉट वीडियो शेयर करती रहती हैं। राय लक्ष्मी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पिंक कलर की बिकिनी में जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही हैं।
इस वीडियो में वह राय लक्ष्मी पिंक कलर की ब्रालेट आउटफिट में नजर आ रही हैं। ऐक्ट्रेस के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और फैन्स उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।
हाल ही में ऐक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में पिंक बिकिनी में ग्लैमरस पोज देते हुए कई फोटो शेयर की थी। जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था। अब उनका वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।
कुछ दिन पहले राय लक्ष्मी ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए वीडियो और फोटो शेयर की थी जिसमें वह अपने खास दोस्तों के साथ मिलकर बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं। वीडियो में राय लक्ष्मी की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी। राय लक्ष्मी उस वक्त ज्यादा सुर्खियों में आई थी जब उनका नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ जुड़ा था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2008 में आईपीएल के दौरान राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी एक दूसरे को डेट कर रहे थे। राय लक्ष्मी हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। फिल्म जूली के सीच्ल जूली 2 में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे।

Related Articles