मां संग चूल्हे पर रोटियां सेकती दिखीं ‘छोटी बहू’

by sadmin

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक आजकल किसी टीवी सीरियल में तो नजर नहीं आ रहीं पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दिन-ब-दिन इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स बढ़ते ही जा रहे हैं। रुबीना भी अपने चाहने वालों का दिल नहीं तोड़ती और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहतीं हैं।रुबीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स उन पर एक बार फिर प्यार लुटा रहे हैं।

दरअसल, अपने होमटाउन हिमाचल में छुट्टियां गुजार रहीं हैं साथ ही यहां से उन्होंने अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें और वीडियो साझा की हैं। इस वीडियो में रुबीना चूल्हे के सामने बैठी आलू के पराठे सेंक रहीं हैं। रुबीना की मां उन्हें आटे में आलू के पराठे का मसाला भरकर बेल कर दे रही हैं। और रुबीना एक कुशल शेफ कर तरह बड़े मजे से पराठे सेंक रहीं हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन दिया है, ‘दोस्त: तुम वीकेंड पर क्या कर रहे हो? मैं: ????’ रुबीना दिलैक के इस पोस्ट को उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर उनके दोस्तों के भी खूब कमेंट्स आ रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस कीर्ति केलकर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अगले वीकेंड कर लेती, दिवाली पर मिस करेंगे’।

हाल ही में रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ उनके बर्थडे पर छुट्टियां मनाने मालदीव्स गई थीं, जहां से उनकी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें व वीडियोज जमकर वायरल हुई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक का मोस्ट पॉपुलर शो शक्ति: अस्तित्व के अहसास की इसी महीने की शुरुआत में खत्म हुआ है, जिसे लेकर रुबीना ने एक भावुक पोस्ट भी किया था। इस शो ने 5 सालों तक लोगों का मनोरंजन किया था।

Related Articles

Leave a Comment