सत्ता पर काबिज रहने के लिए शराब, साड़ी और पैसा बंटवा रहे हैं नीतीश कुमार : तेजस्वी यादव

by sadmin

पटना । बिहार में 2 विधान सभा सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर में उपचुनाव होने हैं। दोनों ही सीटों पर जदयू और राजद के बीच कड़ा मुकाबला है। दोनों ही सीटों पर जबरदस्त तरीके से चुनाव प्रचार हुआ। खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दोनों सीटों पर चुनाव प्रचार किया तो ही विपक्ष की ओर से लालू यादव भी दोनों सीटों पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इन दोनों सीटों पर हो रहे चुनाव को देखते हुए राजनीतिक बवाल भी जारी है। इन सब के बीच बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है।
तेजस्वी यादव ने कहा कि हम कोई भी बात बिना सबूत के नहीं कहते हैं। कई जगहों पर शराब की बौछार हो रही है और ये करने वाले प्रशासन के लोग हैं। कई जगह के थाना प्रभारी ही डीलरों से बात कर जगह-जगह शराब बटवाने का काम कर रहे हैं और महिलाओं को छट के नाम पर साड़ियां बांटी जा रही हैं। इसके बाद तेजस्वी ने कहा कि देख लीजिए नीतीश जी का असली चेहरा। कई एमएलसी और डिप्टी स्पीकर नोट के बंडल लेकर पैसा बांट रहे हैं। अब तो हद हो गई है कि अपनी कुर्सी बचाने के लिए नीतीश कुमार जी शराब, साड़ी और पैसा बटवा रहे हैं।
इसके पहले तेजस्वी ने कहा था कि दिलीप कुमार झा दरभंगा ज़िले में डीएसपी के तौर पर 4 साल से भी ज्यादा समय तक पोस्टिंग रही है। 3 साल से ज्यादा किसी अधिकारी को एक जगह नहीं रहना होता। पुलिस का काम न करके जेडीयू वर्कर का काम करते हैं। शिकायत के बाद 1 महीने पहले इनका ट्रांसफर बगहा कर दिया गया। चुनाव की घोषणा के बाद उनकी दरभंगा में पोस्टिंग कर दी जाती है। चुनाव आयोग ने स्पष्ट तौर पर दरभंगा के इंचार्ज को जांच की रिपोर्ट उपलब्ध कराने के लिए कहा। लेकिन प्रशासन चुनाव आयोग की बात नहीं सुन रहा। दिलीप कुमार झा को 25 बूथ की ज़िम्मेदारी दी जाती है।

Related Articles

Leave a Comment