Freddy में दिखेगा कार्तिक आर्यन का जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन

by sadmin
Spread the love

आपने अक्सर सुना होगा कि अपनी फिल्म के लिए किसी स्टार ने कई किलो वज़न बढ़ाया है या कम किया है। आमिर ख़ान, ऋतिक रोशन, कंगना रनोट, भूमिक पेडनेकर, कृति सेनन ऐसे तमाम नाम हैं जिन्होंने अपने रोल किए अपने वज़न के साथ छेड़छाड़ की है। वहीं अब इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन का भी नाम जुड़ गया है। कार्तिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ को लेकर चर्चा में हैं और क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए एक्टर ने अपना 14 किलो वज़न बढ़ाया है।

लगभग 10 दिनों के रिकॉर्ड समय में अपनी फिल्म ‘धमाका’ को पूरा करने के बाद, कार्तिक ने ‘फ्रेडी’ के लिए भी कुछ शानदार किया है। कार्तिक ने लगभग 12 से 14 किलो वजन बढ़ाया है, जो एकता कपूर की ‘फ्रेडी’ में उनकी भूमिका के लिए ज़रूरी था। जब कार्तिक को उनके करैक्टर के लिए वज़न बढ़ाने के लिए कहा गया, तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी। कार्तिक ने बॉडी ट्रांस्फॉर्मेशन के लिए अपने ट्रेनर समीर की मदद ली है। समीर को बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में काफी माहिर माना जाता है। उन्होंने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी में बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम किया है।

आपको बता दें कार्तिक ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो ढेर सारा खाना खाते दिख रहे थे। इस फोटो में कार्तिक के सामने खाने के अलावा कुछ मिठाइयां भी रखी हुई थीं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था ‘ये तो सिर्फ स्टारटर है…फ्रैडी की डाइट’।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक ने हाल में अपनी आगामी फिल्म ‘फ्रेडी’ की शूटिंग को रैप अप किया है। उन्होंने 30 सितंबर को फिल्म फ्रेडी की टीम के साथ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में कार्तिक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अलाया फर्नीचरवाला भी अहम किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा कार्तिक इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो जल्दी ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। वहीं कार्तिक नेटफ्लिक्स पर ‘धमाका’ भी करन वाले हैं। इस फिल्म में वो एक प्राइम टाइम एंकर की भूमिका में दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Comment