आज आमने सामने होंगी सनराइजर्स हैदराबाद-मुंबई इंडियंस

by sadmin
Spread the love

आईपीएल | 2021 में शुक्रवार को दो मैच खेल जाएंगे। आईपीएल 14 का 55 वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हर हाल में मैच जीतना होगा। मुंबई को हैदराबाद के खिलाफ मैच बड़े अंतर से जीतना होगा ताकि उसके नेट रनरेट में सुधार आए और वो कोलकाता नाइट राइडर्स को पीछे छोड़ सके। केकेआर ने राजस्थान को गुरुवार को हराकर प्लेऑफ में लगभग जगह पक्की कर ली है। मुंबई इंडियंस के अभी 13 मैचों में 12 प्वॉइंट है और वो प्वॉइंट टेबल में छठे स्थान पर है। उसका नेट रन रेट माइनस 0.048 है। वहीं केकेआर के 14 प्वॉइंट है और नेट रनरेट +0.587 है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ से काफी पहले ही बाहर हो चुकी है। उसकी कोशिश होगी कि वो अपने अभियान का अंत जीत के साथ करे।

मुंबई इंडियंस के प्लेइंग इलेवन की बात करे तो मुंबई इंडियंस अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव कर सकती है। वो इस मुकाबले में राहुल चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं। मुंबई को अपने कप्तान रोहित शर्मा से तूफानी शुरुआत की उम्मीद होगी। पिछले मैच में नाथन कूल्टर नाइल ने चार विकेट चटकाए थे। उनसे एक बार से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस के लिए यूएई लेग अच्छा नहीं रहा।

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो वो अपनी प्लेइंग इलेवन में शायद ही कोई बदलाव करे। आरसीबी को पिछले मुकाबले में हैदराबाद ने चार रन से हराया था। केन विलियमसन ने पिछले मैच में कप्तानी पारी खेली थी। इस मैच में उनसे वैसा ही प्रदर्शन दोहराने की उम्मीद होगी। डेविड वॉर्नर को इस मैच में भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल है। जेसन रॉय को फिर से मौका दिया जा सकता है। सिद्धार्थ कौल को फिर से मौका मिल सकता है।

Related Articles

Leave a Comment