इंग्लैंड के बल्लेबाजों को लेकर डरे ग्रीम स्वान

by sadmin
Spread the love

भारत के स्पिनर युजवेंद्र चहल को आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। वो पिछले काफी लंबे समय से टीम इंडिया की तरफ से व्हाइट बॉल फॉर्मेट में खेल रहे हैं। उनके सिलेक्शन ना होने पर क्रिकेट से जुड़ी कई हस्तियों ने सवाल उठाया था। इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने कहा कि वो नहीं चाहते कि युजवेंद्र चहल आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में खेले। आईपीएल 2021 के यूएई लेग में उनके शानदार प्रदर्शन पर बात करते हुए स्वान ने ये कहा।

स्वान ने कहा,’ आरसीबी की तरफ से यूएई लेग में युजवेंद्र चहल ने बेहतरीन तरीके से गेंदबाजी की है। उन्होंने अपने प्रदर्शन में सुधार किया है। उन्होंने इस तथ्य से किनारा कर लिया है कि उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में नहीं चुना गया है ओर भगवान का धन्यवाद है कि क्योंकि मैं नहीं चाहता कि इंग्लैंड के खिलाफ खेलने वाली भारतीय टीम में वो शामिल हों।’ चहल ने आईपीएल 2021 में अब तक 13 मैच खेले हैं और 15 विकेट लिए हैं।

Iउन्होंने 7.20 की इकोनॉमी से रन दिए हैं और उनका बेस्ट 11 रन देकर 3 विकेट हैं। आरसीबी आज लीग चरण में अपना अंतिम मुकाबला दिल्ली के साथ खेलेगी। बैंगलोर पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। उसे पिछले मैच में हैदराबाद के हाथों हार मिली थी। आरसीबी प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है। उसका टॉप 2 में पहुंचना मुश्किल लग रहा है। हालांकि अगर वो आज का मैच जीतकर नेट रनरेट में सीएसके को पछाड़ती है तो टॉप 2 में पहुंच सकती है।

Related Articles

Leave a Comment