Spread the love

दक्षिणापथ। हिंदी फिल्मों में विलन का रोल प्ले करने वाले गैविन पैकर्ड की बेटी एरिका पैकर्ड ग्लैमर की दुनिया में एक चमकता चेहरा हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है।
सबसे पहले तो हम आपको एरिका पैकर्ड के पिता यानी ऐक्टर गैविन पैकर्ड के बारे में बताते है। 90 के दशक में इस ऐक्टर ने कई बॉलिवुड फिल्मों में काम किया, जिनमें ‘ये है जलवा’, ‘सड़क’, ‘मोहरा’ ‘तड़ीपार’ और ‘चमत्कार’ जैसी फिल्में शामिल हैं।
गैविन पैकर्ड जब स्क्रीन पर आते थे तो एक खूंखार विलन के रूप में उनका रूप देख दर्शक भी डर जाते थे। पर रियल लाइफ में गैविन बेहद कूल और विनम्र स्वभाव के थे। बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि गैविन पैकर्ड एक ऐक्टर ही नहीं बल्कि नैशनल अवॉर्ड विनिंग बॉडीबिल्डर भी थे।
गैविन पैकर्ड ने संजय दत्त और सुनील शेट्टी के अलावा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा तक को ट्रेनिंग दी थी।
गैविन पैकर्ड ने बॉलिवुड ही नहीं साउथ की फिल्मों में भी काम किया था। भले ही फिल्मों में उनका रोल छोटा होता था, पर वह उनके दम पर अपनी छाप छोडऩे में कामयाब रहे। लेकिन अफसोस साल 2012 में गैविन पैकर्ड का सांस संबंधी एक बीमारी के चलते निधन हो गया। उनकी दो बेटियां हैं-एरिका और कैमिली पैकर्ड।
एरिका पैकर्ड फैशन और मॉडलिंग वर्ल्ड का जाना-माना नाम हैं। भले ही एरिका फिल्मी बैकग्राउंड से रही हों, लेकिन उन्होंने अपने लिए एक अलग रास्ता चुना। वह साइकॉलजी के फील्ड में जाना चाहती थीं, लेकिन किस्मत एरिका को ग्लैमर और फैशन की दुनिया में ले आई।
एरिका पैकर्ड एक मॉडल हैं और वह इंस्टाग्राम पर अकसर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टग्राम पर उनके अब तक 180 के फॉलोअर्स हैं।
एरिका इंडिया के टॉप डिजाइनर्स के लिए रैंपवॉक कर चुकी हैं और इतना ही नहीं वह दुनिया भर के टॉप मॉडलिंग एजेंसी के साथ भी काम कर चुकी हैं।
एरिका पैकर्ड ने कई विज्ञापनों में काम किया, जिनमें से एक में वह रणबीर कपूर के साथ भी नजर आईं।
एरिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहीं। बताया जाता है कि एरिका पैकर्ड ने ने बॉलिवुड ऐक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को करीब एक दशक तक डेट किया, लेकिन 2014 में उनका ब्रेकअप हो गया।

Related Articles