Spread the love

दक्षिणापथ। तेलुगू सिनेमा की बोल्ड अभिनेत्री अप्सरा रानी का असली नाम अनकेता महाराणा जिन्होंने कम वक्त में साउथ इंडियन सिनेमा, खासकर तेलुगू फिल्मों में अपनी पहचान बना ली है। हाल ही में अप्सरा रानी ने एक बेहद हॉट बिकिनी फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट का एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो गजब के पोज देते नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में अप्सरा कहर ढा रही हैं। बिकिनी लुक वैसे तो उनकी पहले से कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं मगर इस वीडियो में उनकी टोन्ड बॉडी, और हॉट अवतार फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है।
अप्सरा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ग्लो ऑन। ये रील वीडियो उन्होंने 22 जून को पोस्ट किया था और महज दो दिन में वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अप्सरा के चाहने वाले उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। उनके फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को हमेशा ही बहुत पसंद करते हैं। इस बीच अप्सरा के इस वीडियो पर उनके एक फैन ने एक कमेंट किया है। वनराज मयंक नाम के शख्स ने अप्सरा के वीडियो पर कमेंट कर पूछा- ये आप लोगों की फोटो क्लिक करने वाला मेल (मर्द) होता है क्या? वैसे तो अप्सरा ने इस कमेंट का कोई जवाब नहीं दिया मगर इस कमेंट की तरह कई और लोग भी एक्ट्रेस के वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। अप्सरा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 4 लेटर्स से की थी। ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसी साल आई रवि तेजा की सुपरहिट फिल्म क्रैक में अप्सरा का एक आइटम सॉन्ग भी था जिसमें उनका बेहद खास अंदाज नजर आया था।
अप्सरा रानी का फिल्मी करियर पहले ही शुरू हो चुका था लेकिन उनको अप्सरा रानी बनाने में सबसे बड़ा हाथ राम गोपाल वर्मा का है। उन्होंने ही अनकेता को स्टेज नेम अप्सरा दिया। हाल ही में एक्ट्रेस अप्सरा रानी की नई फिल्म डेंजरस का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। ये फिल्म भारत की पहली लेस्बियन क्राइम-थ्रिलर फिल्म है जिसे राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया है। डेंजरस में अप्सरा रानी के साथ एक्ट्रेस नैना गांगुली नजर आ रही हैं। दोनों एक्ट्रेसेज ने इस फिल्म में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। बता दें ?कि अप्सरा रानी हमेशा अपने बोल्ड लुक के लिए चर्चा में रहती हैं। अप्सरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटोज और वीडियोज को पोस्ट करती रहती हैं।

Related Articles