दक्षिणापथ।अभिनेत्री राइमा सेन अक्सर अपने स्टाइल और फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उनका फैशन लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचता है। अब एक बार फिर से राइमा सेन अपने फैशन और स्टाइल की वजह से चर्चा में आई है। राइमा सेन अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में आई हैं। अभिनेत्री राइमा सेन ने एक हाल ही में एक ताजा फोटो शूट करवाया है। जिसमें उनका काफी बोल्ड और हॉट अवतार दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर जैसे ही राइमा सेन के फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई वैसे ही वायरल हो होने लगी। अभिनेत्री राइमा सेन ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। जिसमे वो बिना टॉप और टी-शर्ट के सिर्फ डेनिम जैकेट में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। राइमा सेन की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने सिर्फ डेनिम जैकेट में दिखाई दे रही हैं।
सोशल मीडिया पर जैसे ही राइमा सेन की फोटोशूट की हॉट तस्वीरें सामने आई वैसे ही हंगामा मच गया है। तस्वीरों में वो बिना टीशर्ट के सिर्फ डेनिम जैकेट पहने नजर आ रही है। हालांकि इस दौरान उनका लुक काफी हॉट और सेक्सी लग रहा है। राइमा सेन ने अपनी कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमे वो अलग अलग अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रही है।
हर तस्वीर एक अलग ही की खूबसूरती दिखाई दे रही है। बीते दिनों उन्हें एक नेटेट टॉप में बिना किसी पैट और शार्ट के तस्वीर शेयर की थी। कई लोगों ने उनके लुक की जमकर तारीफ की थी।
बता दें ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी राइमा सेन अपने बोल्ड फोटोशूट और अवतार के लिए चर्चा में आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वो एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में आती है।

Related Articles