Spread the love

दक्षिणापथ। स्कैम 1992 में जानी मानी पत्रकार सुचेता दलाल का रोल निभाकर सभी का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी अपनी अगली फिल्म लूप लपेटा के साथ फिर से रुपहले पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. हाल ही में उन्हें फैमिली मैन 2 में भी देखा गया था।
श्रेया ने खुलासा किया है कि स्कैम 1992 के बाद उनके पास ढेरो ऑफर्स थे लेकिन वो अपने अगले प्रोजेक्ट को चुनने के लिए कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती थीं।
श्रेया ने इस बात का खुलासा भी किया था कि वो कैसे अपने काम को लेकर बेहद सजग हैं और वो उन्हीं रोल्स को चुनने के लिए बेताब हैं जिनमें एक्टिंग का हुनर दिखाने का मौका मिले. ये मौका उन्हें जल्द ही मिल भी गया जब उनके पास लूप लपेटा का ऑफर आया इसके रोल जूलिया के लिए. जब उन्होंने अपना रोल सुना तो उन्हें समझ आ गया कि ये वो ही रोल है जिसका उन्हें लंबे वक्त से इंतजार था.
श्रेया धनवंतरी अपनी अगली फिल्म ‘लूप लपेटा में तापसी और ताहिर राज भसीन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. निर्माता तापसी और ताहिर यानी सावी और सत्या की भूमिकाओं से मेल खाने के लिए लोकप्रिय और मजबूत अभिनेता की तलाश में थे और पहले भी एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ काम करने के वजह से निर्माता श्रेया के अभिनय कौशल को जानते थे और इसलिए उन्होंने तुरंत श्रेया को जूलिया के किऱदार के लिए चुना.
श्रेया धनवंतरी कहती हैं कि मेरे लिए इस फिल्म में काम करने के कई कारण थे. मुझे जो किरदार ऑफर किया गया था वह इतना दिलचस्प था कि मैं मना नहीं कर सकी. मैंने मेरा पहला कदम तनुज और अतुल के साथ एलीप्सिस से उठाया है. इस फिल्म का शीर्षक भी काफी आकर्षक है. और मुझे हमेशा से ही कुछ नया और क्रेजी करना था जो लूप लपेटा में है! आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित ‘लूप लपेटा इस साल रिलीज होगी.
लूप लपेटा एक कॉमिक थ्रिलर फिल्म है. इसकी मेकिंग के साथ से ही ये फिल्म चर्चाओं में है. ये फिल्म 1998 में आई जर्मन फिल्म रन लोला रन का हिंदी रीमेक है. इसकी कहानी में दिखाया गया था कि फिल्म की एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए 20 मिनट में कैसे पैसे का इंतजाम करती है. लूप लपेटा 22 अक्टूबर को थिएटर्स मे रिलीज होगी।

Related Articles