जब हुलिया बदलकर सौरव गांगुली के घर पहुंचे आमिर खान, गार्ड ने कर दिया था बाहर- देखें Video

by sadmin
Spread the love

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपने नए-नए अंदाज के लिए जाने जाते हैं. फिल्मों में अपने किरदार को नया टच देने की बात हो या फिल्म प्रमोशन की बात हो आमिर खान का कोई जवाब नहीं होता. आमिर खान (Aamir Khan) हर चीज को अपने तरीके से करने के लिए जाने जाते हैं. एक बार अपनी फिल्म ‘3 इडियट’ के प्रमोशन के लिए भी आमिर खान ने ऐसी तरकीब निकाली, जो कोई दूर-दूर तक भी नहीं सोच सकता था. आमिर इस दौरान अलग हुलिया बनाकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के घर पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें कोई पहचान भी नहीं पाया.

आमिर खान (Aamir Khan) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर भेष बदलकर ऑटो में बैठकर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के घर पहुंचते हैं. हालांकि, गार्ड ने उन्हें घर में घुसने नहीं देता है. लेकिन सौरव कौ जैसे ही पता चलता है कि ये आमिर खान हैं वो तुरंत उन्हें घर में ले जाते हैं और डिनर भी कराते हैं. आमिर खान के आने की खबर पहुंचते ही वहीं भीड़ जमा हो जाती है.

आमिर खान (Aamir Khan) के इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट क्यों कहा जाता है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि आमिर और किरण ने हाल ही में तलाक का ऐलान किया था. आमिर के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी उनके साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसके अलावा हाल ही में आमिर खान और एली एवराम का एक गाना भी रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री वाकई कमाल की लग रही थी.

Related Articles