बर्थडे पर बीजेपी की महिला सांसद ने तलवार से काटा केक, तस्वीरें वायरल

by sadmin
Spread the love

दक्षिणापथ.सिंगरौली
एमपी (Madhya Pradesh News Update) में बीजेपी की सरकार है। इस बीच बीजेपी की महिला सांसद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है। सीधी-सिंगरौली सांसद रीति पाठक (Sidhi MP Riti Pathak) ने बर्थडे पर समर्थकों के साथ तलवार से केक काटा है। तलवार के केक काटते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। तस्वीर में सांसद रीति पाठक के अलावा बीजेपी जिला अध्यक्ष और दो विधायक भी साथ हैं।

सीधी से बीजेपी सांसद रीति पाठक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। यह तस्वीर उनके जन्मदिन का है। एक जुलाई को बीजेपी सांसद का बर्थडे था। सुबह से पार्टी के नेताओं और समर्थकों का बधाई देने के लिए तांता लगा हुआ था। इस मौके पर सांसद रीति पाठक एनटीपीसी परिसर स्थित सूर्या भवन में जन्मोत्सव मनाया। बर्थडे के मौके पर सिंगरौली विधायक राम लल्लू वैश्य, देवसर विधायक सुभाष रामचरित्र वर्मा, बीजेपी जिलाध्यक्ष सिंगरौली वीरेंद्र गोयल और युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विनोद चौबे की उपस्थिति में केक तलवार से काटा गया।

अब केक कटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल तस्वीर को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर तलवार से केक काटकर सांसद क्या संदेश देना चाहते हैं। कांग्रेस ने भी इस तस्वीर को लेकर ताना मारा है।

गौरतलब है कि रीति पाठक दूसरी बार सांसद बनी हैं। 2014 में भी वह लोकसभा चुनाव जीती थीं। अपने क्षेत्र में काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि वायरल तस्वीर पर उनकी कोई सफाई नहीं आई है। बीते दिनों उन्होंने अपने लेटर पैड के दुरुपयोग को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। जांच में यह बात सामने आई थी कि अफसर ने ही सांसद के लेटर पैड के साथ फर्जीवाड़ा किया था।

Related Articles