Spread the love

दक्षिणापथ। सौम्या टंडन ने भले ही ‘भाबीजी घर पर हैं! काफी पहले छोड़ दिया हो, लेकिन फैन्स अभी भी उन्हें मिस करते हैं। सौम्या टंडन ने शो में गोरी मैम यानी अनीता भाभी का रोल प्ले किया था, जिसे अब नेहा पेंडसे निभा रही हैं। सौम्या टंडन ने बीते साल अगस्त में यह शो च्टि कर दिया था। सौम्या टंडन अब सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम पर शॉर्ट्स में तस्वीरें शेयर की हैं और उनका बोल्ड अवतार देख फैन्स फिदा हो गए हैं।
फैन्स के साथ-साथ मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ ने भी सौम्या टंडन की इन तस्वीरों पर कॉमेंट किया। रोहिताश्व गौड़ ने ‘भाबीजी घर पर हैं! में मनमोहन तिवारी का रोल प्ले कर रहे हैं। उन्होंने सौम्या की तस्वीर पर लिखा, ‘बहुत खूबसूरत।
बस इसी कॉमेंट को देख यूजर्स ने रोहिताश्व गौड़ की खिंचाई करनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है तिवारी जी आज भी पुरानी अनीता भाभी को ही चाहते हैं। एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, ‘अरे तिवारी जी, विभूति जी पकड़के के मारेंगे आपको। भाभी जी को छेड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले सौम्या टंडन उस वक्त विवादों में फंस गई थीं जब उन पर फर्जी आईडी बनवाकर वैक्सीन लगवाने का आरोप लगा। हालांकि सौम्या टंडन ने उसका खंडन किया था और कहा था कि लोग इस तरह की फर्जी रिपोर्ट्स और दावों पर विश्वास न करें।

Related Articles