Spread the love

दक्षिणापथ। बिग बॉस 14 में नजर आने आने वाली निक्की तंबोली इन दिनों बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। इन दिनों निक्की तंबोली मशहूर स्टंट बेस्ड रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग कर रही है। खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग काफी समय से हो रही है। पिछले महीने में खतरों के खिलाड़ी की टीम केपटाउन शहर के लिए रवाना हुई थी। जहां से अक्सर टीवी सितारे अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है।
अब इसी बीच निक्की तंबोली ने हाल ही में एक बातचीत में इस बात का खुलासा किया है कि, अगर उनको टीवी च्ीन एकता कपूर के टीवी शो में काम करने का मौका मिले तो जरूर करना चाहेंगी। निक्की तंबोली ने कहा कि, उनको अभिनय बहुत पसंद है और इसके बाद उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं। निक्की तंबोली ओटीटी प्लेटफार्म पर काम करने के लिए भी उत्साहित है।
इसी के साथ वो साउथ फिल्मों में भी काम करना जारी रखेंगी। उनको कोई ऑफर मिलता है तो उनको कोई परेशानी नहीं है। निक्की तंबोली ने कहा कि अगर नागिन टीवी शो आफर होता है तो मैं आंखें बंद करके इस शो को करने के लिए हां कर दूंगी।
इसका हिस्सा कोई भी बनना चाहेगा। एकता कपूर के साथ काम करने का कोई ऐसी चीज़ नहीं जिसे मैं कभी छोडऩा चाहूंगी। निक्की तंबोली की इस बात से ये साफ जाहिर हो रहा है कि वो एकता कपूर के नागिन टीवी शो के अगले सीजन में काम करने के लिए उतावली हो रही हैं।

Related Articles