मैं ब्राह्मण हूं मुझे भाजपा से कैरेक्टर सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं: ममता बनर्जी

by sadmin

नई दिल्ली  गोवा विधानसभा चुनाव में टीएमसी के लिए प्रचार करने पहुंची ममता बनर्जी ने अब ब्राह्मण कार्ड खेला है। उन्होंने कहा कि मैं ब्राह्मण परिवार से आती हूं। मुझे किसी से भी कैरेक्टर सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है। ममता बनर्जी ने कहा, ‘हम गोवा में भाजपा को खत्म करना चाहते हैं। गोवा में भाजपा को हराने के लिए सभी को एकजुट होने की जरूरत है। मैं यहां आपसे मुकाबले के लिए नहीं आई हूं। मैं नहीं चाहती कि कोई बाहरी व्यक्ति गोवा को नियंत्रित करे। मैं भी एक ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हूं। मैं ब्राह्मण हूं।

मुझे भाजपा से कोई कैरेक्टर सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।’ इस बीच टीएमसी ने दावा किया है कि मंगलवार को कांग्रेस के कई नेताओं ने ममता के साथ आने का फैसला लिया है और पार्टी जॉइन की है। इन नेताओं में कांग्रेस की राष्ट्रीय कमिटी के पूर्व सदस्य मार्ता सालदन्हा भी शामिल हैं। ममता बनर्जी सोमवार से ही गोवा के दौरे पर हैं। एक कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा था कि यदि कोई भाजपा को हराना चाहता है तो फिर उसे टीएमसी के साथ आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा को हराने के लिए टीएमसी जुटी है और यदि कोई दल ऐसा चाहता है तो उसे साथ में आना होगा। ममता बनर्जी ने सोमवार को गोवा में एक रैली को भी संबोधित किया था और इस दौरान एनसीपी के एकमात्र विधायक चर्चिल अलेमाओ ने भी तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस में बड़े पैमाने पर टूट के बाद पूर्व सीएम लुईजिन्हो फलेरिया समेत कई नेताओं ने टीएमसी का दामन थाम लिया था।

Related Articles

Leave a Comment