दक्षिणापथ। एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपना मनचाहा लुक दे सकती हैं। एक आकर्षक सिल्हूट में ठाठ दिखने से लेकर मोनोक्रोम गाउन में लाइमलाइट चुराने तक, महारानी अभिनेता एक स्टनर हैं। अभिनेता ने अपने फैशन गेम को बढ़ाया है और हम उनकी स्टाइल डायरी को पसंद कर रहे हैं। एक शाही नीले रंग का साटन गाउन पहने हुए, जिसमें एक जांघ-उच्च स्लिट था, हुमा जानती है कि किसी भी लुक को कैसे निखारना है।
एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में ग्लैमर और हॉटनेस का जलवा बिखेरा। भव्य गाउन को बेन्नू सहगल द्वारा डिज़ाइन किया गया है, इस पोशाक में एक कॉलर था और इसमें वी-नेकलाइन थी, यह एक बेल्ट के साथ आया था जिसने उसकी कमर को उभारा था। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट ईयररिंग्स, इट्टी ज्वैलरी के स्टेटमेंट रिंग्स के साथ कंप्लीट किया। उन्होंने सिल्वर हील्स से अपने लुक को पूरा किया।
ग्लैम के लिए हुमा ने न्यूड लिपस्टिक के साथ डेवी मेकअप का विकल्प चुना। फोटोशूट के लिए उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में खुला छोड़ा था। यह पहली बार नहीं है; हुमा ने मोनोक्रोम लुक में चार चांद लगा दिए। अपने पिछले आउटिंग के लिए, अभिनेता ने एक लाल रंग की शर्ट की पोशाक का विकल्प चुना, जिसमें एक जांघ-ऊँची स्लिट थी।काम के मोर्चे पर, हुमा अगली बार अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बेल बॉटम में दिखाई देंगी। करण शर्मा द्वारा निर्देशित उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ महारानी के लिए हुमा की सराहना की गई।

Related Articles