दक्षिणापथ। बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेई की वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 2 रिलीज हो गई है। ये वेब सीरीज अमेजऩ प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई है। इसमें मुख्य किरदार के रूप में मनोज बाजपाई के अलावा समांथा अक्कीनेनी और प्रियामणि भी नजर आए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियामणि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन की कजिन बहन है। प्रियामणि ने इससे पहले द फैमिली मैन 2 के पहले सीजन में भी दिखाई दे चुकी है। अभिनेत्री प्रियामणि ने अपने एक खास इंटरव्यू में अपनी वेब सीरीज और अपनी कास्टिंग को लेकर बात की है। जिसमे उनहोंने बताया था कि उनको इस सीरीज में कैसे काम मिला।
अभिनेत्री प्रियामणि ने बताया था कि, जब मैं राज्य सर और डीके सर को ऑफिस में मिली थी तो उन्होंने मुझे मेरे कैरेक्टर के बारे में एक्सप्लेनेशन दिया उस वक्त मैं सलवार कमीज पहन कर गई थी। पूरे वाक्ये के बारे में प्रियामणि ने बताया कि, उन्होंने उनसे कहा था कि सुचित्रा का कैरेक्टर पत्नी और मां का है। इसलिए प्रियामणि ने सोचा कि वो सलवार कमीज पहन कर जाती है। जींस वगैरा थोड़ा अजीब लगेगा।
जब वो पहली बार मिलने के लिए जा रही थी तो उनके मन में कई तरह के सवाल पनप रहे थे। प्रियामणि ने कहा कि वो पहली बार राज और डीके से मिलने जा रही थे। अभिनेत्री ने बताया कि उनका साउथ में कई बार बुरा अनुभव भी रहा है। ऐसे में वो मुंबई में अपने एक्सपीरियंस के बारे में डरी हुई थी।
ऐसे में अभिनेत्री अपने पति को लेकर राज और डीके से मिलने गई थी। इससे पहले प्रियामणि अपनी मम्मी को लेकर जाती थी। वो ऑफिस पहुंची और उन्होंने राजा राज और डीके से मिली। प्रियामणि ने कहा कि, उन्होंने मुझे सुचित्रा के कैरेक्टर को समझाया। फिर उसके बाद मैं घर गई तो मैंने अपने पति से पूछा कि क्या मैं ये सीरीज कर रही हूं। तो उन्होंने बोला कि उन्होंने तुम्हें सुचित्रा का कैरेक्टर इतना टाइम लेकर एक्सप्लेन किया है। तो इसका मतलब तुम कर रही हो।

Related Articles