कांग्रेस सरकार के कारण छत्तीसगढ़ बन गया अपराधगढ़ – जितेन्द्र वर्मा

by sadmin
Spread the love

दुर्ग। विगत सप्ताह भर से दुर्ग भिलाई सहित पूरे छत्तीसगढ़ में घट रहे अपराधों से समाज दहल गया है। दुर्ग जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने कहा कि दुर्ग भिलाई सहित पूरे छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ती अपराधिक घटनाओं ने जनता में भय का माहौल पैदा कर दिया है, आम जनता अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है। कानून व्यवस्था की खराब स्थिति के चलते अपराधिक तत्वों के हौसले बुलंद है।

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने विगत एक सप्ताह में घटी आसपास की घटनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि खुर्सीपार में मलकीत सिंह की निर्मम हत्या, उसके बाद कोहका में चंद्रशेखर नामक युवक की निर्मम हत्या, मरोदा में शराबी भाई द्वारा अपने छोटे भाई की हत्या जैसी बड़ी घटनाओं के साथ-साथ बलात्कार, लूट, डकैती और चोरी जैसी घटनाएं आम जनमानस को भयाक्रांत कर रही है। रिटायर्ड फौजी के घर से 20 सितंबर को लाखों की चोरी, एटीएम काटकर  हरियाणा के अपराधियों द्वारा लूट की घटना, और इसके पहले अमलेश्वर में पिछले साल 20 अक्टूबर को समृद्धि ज्वेलर्स के मालिक सुरेंद्र सोनी की दिनदहाड़े हत्या व डकैती मे बिहार के अपराधियों का हाथ जैसी घटनाएं यही दर्शाती है कि देश भर के चोर लुटेरे और माफिया यह जान चुके हैं कि उनके लिए सबसे अच्छा चारागाह छत्तीसगढ़ है, क्योंकि यहां कांग्रेस की सरकार है, जिससे कानून व्यवस्था नहीं संभलती है, इसीलिए यहां अपराध करना सबसे आसान है

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि अपराधिक तत्वों में कानून और पुलिस का भय पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। प्रदेश कांग्रेस सरकार पुलिस की पूरी शक्ति अपने खिलाफ होने वाले आंदोलनों और प्रदर्शनों को कुचलने में ही लगाती है लेकिन पुलिस का राजनीतिक इस्तेमाल करने से कांग्रेस को कोई फायदा नहीं हुआ बल्कि पुलिस के हाथों से कानून व्यवस्था निकल गई, जिसका ही यह परिणाम है कि आपराधिक तत्वों का मनोबल आसमान पर है और छत्तीसगढ़ धीरे-धीरे जंगलराज की तरफ बढ़ रहा है। छत्तीसगढ़ को जंगलराज की तरफ बढ़ने में प्रदेश कांग्रेस सरकार का सबसे बड़ा हाथ है।

 

Related Articles

Leave a Comment