बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में हुए चुनाव की मतगणना

by sadmin
Spread the love

बिहार | पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में हुए चुनाव की मतगणना चल रही है। ज्‍यादातर चुनाव के परिणाम आ रहे हैं। मतगणना कल भी जारी रहेगा। लगातार परिणाम आने शुरू हो गए हैं।कोसी और सीमांचल इलाके में मतगणना की एक दिन पूर्व ही पूरी कर ली गई थी। कुछ जगह के परिणाम चौकाने वाले आने शुरू हो गए हैं। मुखिया पद के रिजल्‍ट को लेकर लोग काफी उत्‍सुक हैं।

दूसरे चरण में 29 सितंबर को बिहार के 34 जिलों में 48 प्रखंडों में वोट डाले गए थे। इस की आज मतगणना हो रही है। 692 पंचायतों में 21,131 उम्‍मीदवारों के भाग्‍य का फैसला होगा। अगर हम कोसी, सीमांचल और पूर्व बिहार की बात करें तो यहां 10 बजे चुनाव परिणाम आने शुरू हो जाएंंगे। जिला परिषद सदस्‍य, मुखिया, पंचायत समिति सदस्‍य, वार्ड सदस्‍य, सरपंच व पंच के चुनाव परिणाम की जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें। सहरसा के कहरा प्रखंड के एक चौकाने वाले परिणाम सामने आए हैं। चैनपुर पंचायत से सविता देवी निर्वाचित घोषित की गई हैं। वे पहली बार मुखिया बनींं हैं। आइपीएस सागर कुमार की मां सविता देवी के चुनाव जीतने पर जश्‍न है।

भागलपुर के जगदीशपुर प्रखंड का चुनाव परिणाम

जगदीशपुर प्रखंड के के शाहजंगी पंचायत से बीबी तरन्नुम मुखिया बनीं। ईमामपुर पंचायत से इशरत बानो। खीरी बांध पंचायत से अजय राय। जमनी पंचायत से मोहम्मद चांद आलम उर्फ मोनू, बैजानी पंचायत से नवल सिंह, सन्हौली पंचायत मु मरगूब। बलुआचक पुरैनी पंचायत से मुकेश मंडल मुखिया पद पर विजयी हुए।

Related Articles

Leave a Comment