शिवराज कैबिनेट में महाकौशल की अनदेखी से नाराजगी, BJP विधायक ने खोला मोर्चा

by sadmin
Spread the love

भोपाल, मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के मंत्रिमंडल का रविवार को विस्तार हुआ. शिवराज कैबिनेट के रविवार को हुए विस्तार का साइड इफेक्ट अब दिखने लगा है. रविवार को हुए शिवराज कैबिनेट के विस्तार में महाकौशल क्षेत्र के विधायकों की अनदेखी को लेकर पूर्व मंत्री और सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता अजय विश्नोई ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

बीजेपी के वरिष्ठ विधायक अजय विश्नोई ने सोमवार को ट्वीट कर खुलेआम अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने लिखा है कि महाकौशल अब उड़ नहीं सकता. फड़फड़ा सकता है! मध्य प्रदेश में सरकार का पूर्ण विस्तार हो गया है. ग्वालियर, चंबल, भोपाल, मालवा क्षेत्र का हर दूसरा बीजेपी विधायक मंत्री है. उन्होंने आगे लिखा है कि सागर, शहडोल संभाग का हर तीसरा बीजेपी विधायक मंत्री है.

विधायक विश्नोई ने तंज करते हुए कहा है कि महाकौशल के 13 बीजेपी विधायकों में से एक और रीवा संभाग के 18 विधायकों में से एक को राज्य मंत्री बनने का सौभाग्य मिला है. महाकौशल और विंध्य अब फड़फड़ा सकते हैं, उड़ नहीं सकते. महाकौशल और विंध्य को अब खुश रहना होगा. खुशामद करते रहना होगा. बधाई.

महाकौशल के 13 भाजपा विधायकों में से एक को तथा रीवा संभाग में 18 भाजपा विधायकों में से एक को राज्य मंत्री बनने का सौभाग्य मिला है। महाकौशल और विंध्य अब फड़फड़ा सकते हैं उड़ नहीं सकते। महाकौशल और विंध्य को अब खुश रहना होगा। खुशामद करते रहना होगा।दरअसल, शिवराज कैबिनेट में सिंधिया समर्थकों को जगह देने की मजबूरी के कारण सत्ताधारी दल के सामने अपने विधायकों को एडजस्ट करने की दुविधा है. शिवराज कैबिनेट में अब सिंधिया समर्थक कुल 11 मंत्री हैं. कांग्रेस भी आरोप लगा रही है कि जिस तरह शिवराज कैबिनेट में ज्योतिरादित्य सिंधिया का दबदबा है, उससे यह साबित हो जाता है कि बीजेपी में अब उसके अपने ही नेताओं के लिए कोई जगह नहीं बची है. ऐसे समय में अजय विश्नोई के ट्वीट ने कांग्रेस को सत्ताधारी बीजेपी पर हमला करने का एक और मौका दे दिया है.

Related Articles

Leave a Comment