सपा नेताओं पर इनकम टैक्स के छापे पर बोले अखिलेश यादव, अभी तो CBI और ED के भी छापे होंगे

by sadmin

रायबरेली: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने लखनऊ औऱ मऊ में सपा नेताओं पर शनिवार को हुई छापेमार की कार्रवाई पर कहा कि चुनाव से पहले यह सब जानबूझकर किया गया है. ये सब पहले भी हो सकता था, लेकिन ठीक चुनाव से पहले यह कार्रवाई की गई.
उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार भेदभाव से काम करती है. इस सरकार ने जनता को परेशान किया है. लेकिन अब जनता ने फैसला कर लिया है कि बीजेपी का खात्मा करना है. अखिलेश यादव ने कहा कि राजीव राय दिनरात पार्टी के लिए काम कर रहे हैं.

राजीव राय के घर के बाहर हंगामा

धड़ाधड़ छापे की कार्रवाई के तहत शनिवार की सुबह मऊ में टीम समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के घर पहुंची. टीम अंदर छानबीन कर रही थी तो बाहर सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. हंगामे को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस तैनात की गई है. बता दें कि छापे की कार्रवाई के दौरान सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय को घर में ही नजरबंद कर दिया गया है. बता दें कि सुबह करीब 7 बजे इनकम टैक्स विभाग की टीम शहर कोतवाली के सहादतपुरा में राजीव राय के घर पहुंची. जैसे ही इसकी भनक सपा कार्यकर्ताओं को लगी, वह राजीव राय के घर के बाहर जमा होने लगे. कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद मौके पर पुलिस बुलाई गई.

इनकम टैक्स की टीम वाराणसी से मऊ पहुंची है. वहीं लखनऊ में अंबेडकर पार्क के पास स्थित जैनेंद्र यादव के आवास पर छापा पड़ा है. इनकम टैक्स विभाग की टीम ने जैनेंद्र यादव के घर को बारीकी से खंगाला. उधर, अखिलेश यादव के करीबी आरसीएल ग्रुप के मालिक मनोज यादव के घर पर भी टीम ने छापा मारा. इस दौरान टीम किसी को भी घर के अंदर नहीं जाने दे रही है. आसपास भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है.

Related Articles

Leave a Comment