हार्दिक पंड्या को एमएस धोनी ने बचाया!

by sadmin

नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को लेकर इन दिनों बवाल मचा है. खराब बैटिंग फॉर्म के साथ-साथ वो इन दिनों गेंदबाज़ी भी नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में उनके प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. इस बीच खबर है कि खुद टीम इंडिया के चयनकर्ता हार्दिक के फॉर्म से खुश नहीं थे और वो उन्हें वापस भारत भेजना चाहते थे. लेकिन कहा जा रहा है कि टीम इंडिया के मेंटॉर महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें बचा लिया.

बता दें कि हार्दिक पंड्या पिछले साल के आईपीएल में जबरदस्त फॉर्म में थे. लेकिन इस बार वो फ्लॉप रहे. उन्होंने 12 मैचों में सिर्फ 127 रन बनाए. चयनकर्ता उन्हें खराब फॉर्म और गेंदबाज़ी न करने के चलते वापस भारत भेजना चाहते थे. लेकिन धोनी ने मेंटॉर बनने के बाद पंड्या को ये कहते हुए बचा लिया कि वो टीम के जबरदस्त फिनिशर हैं.
बता दें कि हार्दिक पंड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाज़ी नहीं की थी. साथ ही बैटिंग के मोर्चे पर भी वो लड़खड़ाते नजर आए थे. हालांकि पिछले दो दिनों से वो दुबई में नेट सेशन के दौरान गेंदबाज़ी कर रहे है. ऐसे में माना जा रहा है कि न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वो गेंदबाज़ी कर सकते है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर आने वाले मैचों में पंड्या की जगह शार्दुल ठाकुर या फिर दीपक चाहर को मौका मिल सकता है.

Related Articles

Leave a Comment