दक्षिणापथ। बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया फिर एक बार चर्चा में हैं. तमन्ना सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं. जहां वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों को पोस्ट करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए एक खास वीडियो पोस्ट किया है. जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस हमें अपने दमदार ठुमकों से घायल करती हुई नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।
इस वीडियो में एक्ट्रेस के डांस मूव्स के बारे में दर्शक खूब तारीफ कर रहे हैं। तमन्ना का ये वीडियो बेहद तेज है जिसमें वो अपने डांस पार्टनर के साथ स्टेप्स को मैच कर रही हैं। इस वीडियो को तमन्ना ने 6 घंटे पहले पोस्ट किया है। जहां इस वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोगों ने इसे अब तक पसंद किया है। जिस वजह से एक्ट्रेस का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।
तमन्ना भाटिया ने तमिल, तेलुगू. हिंदी समेत कई और भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है. जिस वजह से एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग तगड़ी है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाल ही में 2 बड़ी वेब सीरिज के साथ भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। ‘जिसमें एल्वेंथ आर’ और नवंबर स्टोरी शामिल है। तमन्ना भाटिया ने अपनी फिल्म बाहुबली से दुनियाभर में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया था। जिसके बाद वो लगातार फिल्मों में हमें नजर आ रही हैं. खबर है कि एक्ट्रेस हमें बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म ‘बोले चूडिय़ां’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी. देखना होगा ये फिल्म कब रिलीज होती है।

Related Articles