HDFC Bank के ग्राहकों के लिए खुशखबरी

by sadmin
Spread the love

HDFC Bank | त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरण, स्मार्टफोन, होम डेकोर आदि पर छूट की बारिश हो रही है। ई-कॉमर्स कंपनियों के अलावा बैंक भी आकर्षक ऑफर्स के जरिए कस्टमर्स को लुभा रहे हैं। इस बीच एचडीएफसी बैंक ने फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 अभियान की घोषणा की है। इसमें ग्राहकों को कार्ड, लोन और ईएमआई विकल्पों पर दस हजार से अधिक ऑफर दे रहा है।

एचडीएफसी बैंक के ग्रुप हेड रिटेल एसेट्स अरविंद कपिल ने कहा कि जैसे ही भारत अनलॉक हुआ है। हम भी लोगों के जीवन में थोड़ा उत्साह फैलाने और समग्र राष्ट्रीय आर्थिक भलाई में मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। वह जरूरत के समय में हमारे ग्राहकों के साथ खड़े रहें। इस साल एडीएफसी के फेस्टिव ट्रीट्स का विषय करो हर दिल रोशन है। कपिल ने कहा, यह इस विश्वास को दर्शता है कि हमारे छोटे से छोटे काम भी व्यापक प्रभाव डाल सकते हैं। वह लोगों के जीवन को बदल सकते हैं।

एचडीएफसी बैंक ने फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 में 10 हजार से अधिक व्यापारियों के साथ भागीदारी की है। बड़े ब्रांडों में प्रमुख साझेदारों में Apple, Shoppers Stop, LG, Amazon, Reliance Digital, Lifestyle, Samsung, Sony, Titan, Ajio और Trends आदि शामिल है। मुख्य क्षेत्रीय पार्टनरशीप में विजय सेल्स, डिजिऑन, इलेक्ट्रॉनिक पैराडाइज, फोनवाले, पूर्विका मोबाइल, चेन्नई सिल्क्स, जीआरटी ज्वैलर्स और पोथीज शामिल हैं।

ग्राहकों को मिलेंगे ये ऑफर्स

1. आईफोन 13 पर 6 हजार रुपए का कैशबक और प्रीमियम मोबाइल पर नो कॉस्ट ईएमआई।

2. वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर पर 22.5 प्रतिशत तक कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई।

3. बिना फोरक्लोजर शुल्क के 7.50 प्रतिशत से शुरू होने वाले कार लोनष

4. टू व्हीलर लोन पर 100 फीसद तक और ब्याज दरों पर 4 फीसद तक कम की फंडिंग।

5.ट्रैक्टर के लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस और 90 प्रतिशत तक फंडिंग

 

 

Related Articles

Leave a Comment