भाजपा समर्थित सरपंचों पर हो रहें अनावश्यक दबाव पूर्ण कार्यवाही पर रोक लगाने की मांग को लेकर भाजयुमों ने सौंपा कलेक्टर के नाम ज्ञापन

by sadmin

दक्षिणापथ, दुर्ग। दुर्ग भाजयुमों उतई मंडल के द्वारा भाजपा समर्थित सरपंचों पर हो रहें। अनावश्यक कार्यवाही पर रोक लगाने की मांग को लेकर दुर्ग कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। भाजयुमों ने कहा की जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है तब से निरंतर दुर्ग जिले के जनपद पंचायत दुर्ग में भाजपा अधिकृत सरपंचों के साथ दबाव पूर्ण तरीके से गिराने एवं कमजोर करने के लिए निरंतर दबाव बनाया जा रहा है जबकि क्षेत्रीय विधायक का क्षेत्र का मामला हैं। अभी तक भाजपा के दो सरपंचों पर धारा 40 के तहत बर्खास्त किया जा चूका है और एक सरपंचों के ऊपर धारा 40 के तहत कार्यवाही एसडीएम के पास लंबित है और भविष्य में धारा 40 के तहत भाजपा सरपंचों को बर्खास्त किया जायेगा तो प्रत्येक गांव में भाजयुमों के द्वारा द्वारा जनपद पंचायत दुर्ग का घेराव किया जायेगा।

इस मामले को संज्ञान में लेवे और सरपंचों पर हो रहें कार्यवाही का निष्पक्ष रूप से जांच किया जाये एवं कार्यवाही पर रोक लगाया जाये ताकि सरपंचों को पंचायत का विकास करने में किसी भी प्रकार की कोई समस्या न हो। ज्ञापन सौपने वाले में प्रमुख रूप से जिला भाजयुमों अध्यक्ष नितेश साहू, उतई मंडल भाजयुमों अध्यक्ष सोनू राजपूत, आईटीसेल सयोंजक राजा महोबिया, गौरव शर्मा, भाजयुमों उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार यदु, नेता प्रतिपक्ष योगेश ठाकुर, पूनमचंद सपहा, शुभम वर्मा, आयुष सिंह राजपूत, संतोष सपहा, प्रमुख रूप से रहें।

Related Articles