लायंस क्लब भिलाई पिनेकल की नई टीम ने ली शपथ, रेबेका अध्यक्ष, उर्मिला सचिव और निधि बनी कोषाध्यक्ष, नए सदस्य भी हुए शामिल

by sadmin

दक्षिणापथ.भिलाई। समाजसेवा में अग्रणी संगठन लायंस क्लब भिलाई पिनेकल की लायनेटिक सत्र 2021 2022 के लिए टीम ने शपथ ली है। समारोह की मुख्य अतिथि मनोनीत रीजन चेयरपर्सन लायन रुचि सक्सेना थीं। इस अवसर पर कुछ नईं सदस्य क्लब से जुड़ी, वहीं क्लब को सहयोग करने वाले विशिष्ट लोगों का सम्मान भी किया गया। कोविड प्रोटोकॉल के तहत शपथ कार्यक्रम में सिर्फ 20 सदस्य प्रत्यक्ष रूप से उपस्थित रहे। बाकी सदस्यों ने जूम एप्प के माध्यम से अपनी में उपस्थिति दी।

शपथ अधिकारी पूर्व डिस्ट्रिक्ट कैबिनेट सचिव प्रशासनिक लायन विभा भूटानी थीं। विशेष अतिथि के तौर पर जोन चेयरपर्सन लायन रश्मि लखोटिया और मनोनीत जोन चेयरपर्सन लायन सरिता राठौर उपस्थित थीं। शुरूआत में उषा चक्रवर्ती ने ध्वज वंदना का पठन किया। शपथ अधिकारी लायन विभा भूटानी ने इस मौके पर कहा कि परिवर्तन ही सृष्टि का नियम है और यदि किसी क्लब का अस्तित्व बरकरार रखना है तो टीम का परिवर्तन जरूरी है। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई कि नई टीम सभी की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगी।

मुख्य अतिथि लायन रुचि सक्सेना ने कहा कि लायंस क्लब भिलाई पिनेकल रीजन उनके रीजन का शान है। विशेष अतिथि जोन चेयरपर्सन लायन सरिता ने कहा कि उनके जोन में होम क्लब होना उनके लिए गर्व की बात है। सचिव लायन उर्मिला ताओरी ने अतिथियों से क्लब रोस्टर का विमोचन करवाया। उन्होंने बताया कि पिनेकल ने अपना क्लब प्रोजेक्ट ‘साथी’ और क्लब स्लोगन ‘मुमकिन है’ रखा है।

पूर्व अध्यक्ष लायन डॉक्टर वैशाली भगत,सचिव लायन रूपाली पालित और कोषाध्यक्ष लायन अंजना श्रीवास्तव ने अपने सत्र के कार्यकाल में सेवा कार्यों हेतु सर्वाधिक राशि दान में देने हेतु लायन श्रीलेखा विरुलकर,लायन रश्मि लखोटिया,लायन विभा भूटानी एवम लायन रेबेका बेदी का सम्मान किया। इस के अलावा विशेष सहयोग हेतु लायन अंजना विनायक,लायन नीलिमा दीक्षित और लायन नम्रता चाने का भी सम्मान किया गया। इस अवसर पर 5 नए सदस्यों लायन संगीता सरकार, लायन सिमरन बेदी, लायन नंदिनी हिवसे, लायन दीपिका भोंसले और लायन ग्रीष्मा व्यास ने ने क्लब की सदस्यता ग्रहण की। मंच संचालन लायन अंजना विनायक और आभार प्रदर्शन लायन अंजू अग्रवाल ने किया।

Related Articles