शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा के एक और ‘साथी’ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, पॉर्न फिल्में बनाने का है आरोप

by sadmin

दक्षिणापथ. बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा को सोमवार रात को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उनको पेड ऐप और वेबसाइट पर प्रसारित करने का आरोप है। अब खबर है कि इस मामले में राज के एक और साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में नेरुल इलाके से रायन जॉन थार्प नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रायन के खिलाफ मालवानी थाने में मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि रायन का कथित तौर पर राज कुंद्रा से संबंध है और वह भी पॉर्न फिल्में बनाने के धंधे में शामिल था।

क्राइम ब्रांच ने बताया है कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में सोमवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं। इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं और आगे की जांच जारी है।

पुलिस ने पिछले सप्ताह दो एफआईआर दर्ज की और नौ लोगों को कथित तौर पर ऐक्टर्स को अश्लील फिल्म के लिए न्यूड सीन सूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया। बताते चलें कि क्राइम ब्रांच ने सोमवार को पहले राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। ये कोई पहला मौका नहीं जब राज कुंद्रा विवादों में है, वह पहले भी कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं।

Related Articles