प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ,घर में हुआ भारी हंगामा ,हंगामे के दौरान आरोपी ने उड़ेल लिया पेट्रोल , पीड़िता पहुंची थाना , दर्ज कराई रिपोर्ट ,आरोपी उप सरपंच को पुलिस ने किया गिरफ्तार

by sadmin

जशपुर। एक युवती की शिकायत पर नारायणपुर थाने की पुलिस ने नारायणपुर के उप सरपंच को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी उप सरपंच का नाम संजू बंग बताया जा रहा है। युवती कुनकुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली है।युवती और आरोपी के बीच कई सालों से संबंध थे लेकिन जब शादी करने की बात आई तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया ।

बताया जा रहा है कि पीड़िता शनिवार की शाम आरोपी संजू बंग के घर पहुंच गई थी ।इसके बाद आरोपी के घर में काफी देर तक हंगामा हुआ।हंगामे के दौरान आरोपी ने खुद के उपर पेट्रोल डाल लिया और आत्महत्या की कोशिश करने लगा।बाद में घर वालो के बीच बचाव के बाद युवती घर से बाहर निकल गई   और कुनकुरी थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दिया। 

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी कई सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था लेकिन जब भी वह विवाह का प्रस्ताव रखती वह इसके लिए तैयार नहीं होता।शनिवार को भी ऐसा ही हुआ ।पीड़िता ने जब उससे शादी करने की बात कही तो वह उसके लिए तैयार नहीं हुआ और आखिर में पीड़िता ने कुनकुरी थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दिया । पुलिस के मुताबिक आरोपी के विरुद्ध थाना 376 के तहत कार्रवाई की जा रही है । बाद में एस सी एस टी एक्ट भी लगाया जा सकता है ।आरोपी को रात को ही नारायणपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

Leave a Comment