अमिताभ के बॉडीगार्ड जितेंद्र की सालाना सैलरी है 1.5 करोड़ रुपये

by sadmin
Spread the love

मुंबई । क्या आप अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे को जानते हैं?जिस तरह अलग-अलग बॉलिवुड सिलेब्स के बॉडीगार्ड भारी-भरकम सैलरी लेते हैं उसी तरह जितेंद्र की सैलरी भी चौंकाने वाली है। कम ही लोगों को पता होगा, सूत्रों की मानें तो जितेंद्र शिंदे को सालाना 1.5 करोड़ रुपये की भारी-भरकम सैलरी मिलती है।
जितेंद्र की अपनी सिक्यॉरिटी एजेंसी भी है मगर वह अक्सर अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म ‘चेहरे’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रूमी जाफरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अमिताभ के साथ इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर और रघुबीर यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ भी रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मेडे’ और ‘गुडबाय’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। बता दं ‎कि बॉलिवुड के सुपरस्टार्स की भारी फैन-फॉलोइंग होती हैं।
ये सितारे जब बाहर निकलते हैं तो अक्सर भीड़ इन्हें घेर लेती है। इस सितारों की सुरक्षा के लिए निजी बॉडीगार्ड रखे जाते हैं। बॉलिवुड सिलेब्रिटीज आजकल जितने पॉप्युलर रहते हैं उतने ही उनके बॉडीगार्ड भी पॉप्युलर हो जाते हैं। सलमान खान, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण जैसे सिलेब्स के बॉडीगार्ड की चर्चा तो पहले भी की जा चुकी है।

Related Articles

Leave a Comment