तीजा पोरा के अवसर पर 3 सितंबर को प्रदर्शित होगी मोहित साहू द्वारा निर्मित पारिवारिक, लव स्टोरी, फिल्म मोर जोड़ीदार-2

by sadmin
Spread the love

पहली बार दर्शकों को अलग हटकर देखने मिलेगा दिलेश साहू, मुस्कान और रियाज का अभिनय.

भिलाई । तीजा पोरा के खास अवसर पर एन. माही फिल्म प्रोडक्शन के बेनर तले बनी पारिवारिक एवं कॉमेडी फिल्म मोर जोड़ीदार-2 वेंकटेश्वर टॉकीज भिलाई एवं अप्सरा टॉकीज दुर्ग सहित प्रदेश के 13 सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म के निर्माता मोर जोड़ीदार, लव दीवाना जैसे सुपरहीट फिल्म बना चुके प्रोडयूसर मोहित साहू है। इस फिल्म में पहली बार दर्शकों को दिलेश साहू और मुस्कान की जहां जोड़ी देखने को मिलेगी वही बाकी अन्य फिल्मों से अलग हटकर इस फिल्म में हिरो दिलेश साहू और नायक रियाज खान का अभिनय देखने को तो मिलेगा ही वही फिल्म की हिरोईन मुस्कान साहू का किरदार देखकर सभी लोग यही कहेेंगे कि हमारी बेटी हो तो इस फिल्म के करेक्टर भावना (मुस्कान साहू) जैसी है। उक्त जानकारीएक पत्रकार वार्ता में पत्रकारों से चर्चा करते हुए फिल्म के निर्देशक गुलाम हैदर मंसूरी ने दी। इन्होंने आगे बताया कि ए जे डायरेक्टर मेरी ऐसी कोशिश रहती है कि यहां का कंटेन व संस्कृति को एक आम आदमी भी आसानी से समझ सके एवं जब थियेटर से बाहर निकले तो उसके चेहरे पर मुस्कान हो।
इस दौरान फिल्म के नायक दिलेश साहू ने कहा कि यह एक कमाल की फिल्म है। मेरा मानना है कि यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। यह पारिवारिक एवं लव स्टोरी के साथ ही इसमें कॉमेडी सहित वह सभी चीजें है जो एक सफल फिल्म के लिए आवश्यक है और आजके दर्शकों को जो पसंद है। इसमें मैं यानि दिलेश साहू नही बल्कि फिल्म का करेक्टर मोहन दिखेगा। अब तक दर्शक मेरा एक्शन देखते आये है, लेकिन पहली बार अपनीअन्य फिल्मों से एकदम अलग हटकर इसमें अभिनय किया हूं जो मेरे लिए भी चैलेंज था।
वहीं फिल्म की हिरोईन मुस्कान साहू ने पत्रकारवार्ता के दौरान बताया कि अब तक दर्शकों ने मेरी फिल्म बीए फस्र्टईयर, आईलवयू टू सहित सभी फिल्मों को अपना मया और दुलार दिया है। मैं उनसे अपील करती हूं कि दर्शक इस फिल्म को भी अपना प्यार और आशीर्वाद दें। फिल्म में अपने करेक्टर के बारे में बताते हुए मुस्कान ने कहा कि मेरी अन्य फिल्मों से इस फिल्म मेे एक दम अलग हट कर किरदार है। एक लड़की को प्यार करने के साथ ही अपने मां बाप की इज्जत देखना भी जरूरी होता है। इस फिल्म को देखने के बाद लोग यह जरूर कहेंगे कि मेरी बेटी भावना (मुस्कान साहू) जैसी हो। वही फिल्म के दूसरे हिरो रियाज खान ने फिल्म मेें अपने चरित्र के बारे में बताते हुए कहा कि में बाकी फिल्मों मे अब तक चुलबुला व कॉलेज ब्वाय जैसा किरदार निभाते आया हूं लेकिन इसमें मेंरी भूमिका एक दम अलग है। हमारा परिवार छत्तीसगढ का निवासी रहता है लेकिन वह किसी कारण से दिल्ली चला गया रहता है, मैं वापस छत्तीसगढ अपने गांव आ जाता हूं। और लोगों को मदद करने के साथ ही ऐसा सोचता और कार्य करता हूं कि मेरे कारण किसी को कोई तकलीफ न हो।

प्रदेश के इन टॉकीजों में होगी प्रदर्शित
फिल्म के पीआरओ दिलीपनाम पल्लीवार ने बताया कि प्रोड्यूसर मोहित साहू की आगामी छत्तीसगढ़ी फिल्म मोर जोड़दार इस शुक्रवार 3 सितंबर को प्रदेश के वेंकटेशवर टॉकीज भिलाई, अप्सरा दुर्ग सहित श्याम रायपुर, श्रीकृष्णा राजनांदगांव, शिवा बॉलीवुड बलोदा बाजार, मां भुवनेश्वरी कवर्धा, देवश्री धमतरी, बालाजी का कसडोल, माथुर सिटीप्लेक्स दल्लीराजहरा गैलेक्सी राजीम, न्यू राज तिल्दा , रामा मेट्रो शिवरीनारायण, चित्रा टॉकीज कोरबा के सिनेमाघरों एवं मल्टीप्लेक्स में रिलीज हो रही है।

दिलेश साहू की इससे पहले आ चुकी है ये एक्श न फिल्मे
मोर जोड़दार-2 के पहले छॉलीवुड के सुपर स्टार दिलेश साहू की फिल्म मोर जोड़ीदार, लव दीवाना, रजनी फिल्म पहले प्रदर्शित हो चुकी है जिसमें दर्शकों ने दिलेश के एक्शन को बहुत पसंद किया और छॉलीवुड का एक्शन ब्वाय नाम दिया था। दर्शको को दिलेश साहू की फिल्मों का हमेशा इंतजार रहता है।
मुस्कान साहू इससे पहले इन फिल्मों में दिखा चुकी है अपने अभिनव का जलवा
मोर जोड़दार-2 की हिरोईन मुस्कान साहू की फिल्म बीए फस्र्ट ईयर, आई लव यू 2 सहित अन्य कई फिल्मे प्रदर्शित हो चुकी है जिसकों दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

इससे पहले कई फिल्मों में प्रमुख भूमिका निभा चुके हैं हिरो रियाज खान
मोर जोड़ीदार-2 के सेकंड हिरो रियाज खान इससे पहले कई फिल्मों में अभिनय कर दर्शकों का दिल जीत चुके है। इनकी पहली फिल्म बंधन प्रीत से ही अपने अभिनय के बल पर दर्शकों के दिल में अपनी अलग जगह बना चुके है। रियाज खान मोरी जोड़ीदार-2 के अलावा हिंदी फिल्म जड़ द रूट, बंधन प्रीत के, बारात लेके आजा, पटी तो पटी नही तो में भी प्रमुख भूमिका निभा चुके है।

ये हैं फिल्म के प्रमुख कलाकार
नायक दिलेश साहू, रियाज खान, नायिका मुस्कान साहू, शीतल साहू, योगेश अग्रवाल ,पवन गुप्ता, सेल सोनी ,उपासना वैष्णव ,विनायक अग्रवाल, संतोष निषाद ,सृष्टि तिवारी ,अनूप कुमार ,नवीन देशमुख, भूपेंद्र टेकाम ,हनी शर्मा ,दामिनी पटेल ,अमर दास ,कौशल उपाध्याय ,करीम उल्ला, भरत, शिव कुमार और प्रियांश तिवारी है। इसके निर्माता – मोहित साहू , निर्देशक कथा – पटकथा संवाद गुलाम हैदर मंसूरी, सह निर्देशिका नेहा साहू, संगीत जितेंद्रियम देवांगन, सुनील सोनी, फाइट मास्टर आर्ट डायरेक्शन करीम उल्ला खान है। तो फिल्म के वितरक मां फिल्म तरुण सोनी है।

देश के प्रसिद्ध गीतकार मुकंद कौशल की है आखरी फिल्म
देश के जाने माने प्रसिद्ध कवि एवं फिल्मी गीतकार मुकुंद कौशल की ये आखरी फिल्म है जिसमें उन्होंने गीत लिखा है। मुकुंद कौशलक का गत माह निधन हो गया है। मुकुंद कौशल इसके अलावा कई छत्तीसगढ़ी और हिन्दी फिल्म तथा टीवी सीरियलों के लिए गीत लिख चुके है। इसके अलावा छत्तीसगढी गज़ल के प्रथम रचयिता भी यही है जिन्होंने पहली बार छत्तीसगढी में $गजल लिखने की विधा की शुरूआत की थी। मुकुंद कौशल के अलावा इस फिल्म में चंद्रप्रकाश ने गीतों एक से बढकर एक गीत लिखा है जिसकों स्वर दिया सुनील सोनी मुनमुन चक्रवर्ती ने ।

Related Articles

Leave a Comment