आयुक्त ने अधिकारियों की बैठक लेकर शहर के विकास हेतु योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने हेतु निर्देश दिए:

by sadmin
Spread the love

ठेकेदार द्वारा काम समय पर पूर्ण नही करने पर और ऐसे लापरवाही की पुनरावृत्ति होने पर जुर्माना के साथ ब्लैक लिस्ट की कार्यवाही की जाएगी- आयुक्त:
किसी भी निर्माण के काम में गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जाएगा। अगर लापरवाही पाई गई तो संबंधित के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी:

दुर्गं। नगर निगम आयुक्त हरेश मंडावी ने पीडब्ल्यूडी विभाग की समीक्षा बैठक लेकर नगर निगम के अधूरे पड़े निर्माण कार्यो को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।उन्होंने सभी इंजीनियरों को निर्देश दिए कि वे अपने-अपने वार्ड के कार्यो पर विशेष ध्यान दे। निगमायुक्त हरेश मंडावी ने विभिन्ना निर्माण कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि जो निर्माण कार्य अधूरे छूट गए हैं,उन्हें पूर्ण करने की कार्यवाही करें। विधायक निधि, महापौर निधि और पार्षद निधि के बचे हुए निर्माण कार्यो पर विषय ध्यान देवे, गुणवत्ता पूर्ण कार्य कराए। किसी भी निर्माण के काम में गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जाएगा। अगर ठेकेदार द्वारा काम पूरा नही किया गया है तो संबंधित ठेकेदार की राशि पर कटौती और भविष्य निविदा के लिए ब्लैक लिस्ट किया जाएगा। लापरवाही पाई गई तो संबंधित के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। कार्यपालन अभियंता मोहनपुरी गोस्वामी,कार्यपालन अभियंता आर के पांडेय, जितेंद्र समैया,सहायक अभियंता वी.पी. मिश्रा, सहायक अभियंता आर.के. पलिया,सुश्री स्वेता महलवार, सुश्री आशमा डहरिया,श्रीमती भारती ठाकुर,विकास दमाहे के अलावा करण यादव मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Comment