टाँगरगांव स्टील प्लांट मामले में आया नया मोड़..कलेक्टर ने जनसुनवाई को किया स्थगित: प्रबल ने किया कलेक्टर के आदेश का स्वागत..

by sadmin

दक्षिणापथ,पत्थलगांव। टांगर गांव स्टील प्लांट मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है कुछ दिनों पूर्व भाजपा की 9 सदस्य टीम ने टांगर गांव पहुंचकर स्टील प्लांट मामले में स्थानीय ग्रामीणों का अभिमत लिया था जिसमें ग्रामीणों ने जगह जगह अपना विरोध दर्ज किया था जिसके बाद से ही गाँव में प्लांट की स्थापना व जनसुनवाई को लेकर माहौल खासा गर्म हो चुका था।खुद जिला कलेक्टर,एसपी व एसडीएम ने मौके पर जाकर ग्रामीणों से बात की जिसके बाद ग्रामीणों ने अधिकारियों के समक्ष जनसुनवाई को लेकर आपत्ति भी दर्ज कराई..2 दिन पूर्व भाजपा प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने जशपुर कलेक्टर व डीएफओ से मिलकर पत्र के माध्यम से जन सुनवाई निरस्त करने की मांग की थी।
लगातार स्टील प्लांट के बढ़ते विरोध के बीच कलेक्टर महादेव कावरे ने covid19 व वर्षा को देखते हुए मां कुदरगढ़ी स्टील प्लांट की टाँगरगांव में होने वाली जनसुनवाई को स्थगित कर दिया है।
जनसुनवाई निरस्त किये जाने को लेकर भाजपा प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने एक वीडियो जारी किया है उसमें उन्होंने कहा है कि मैं जशपुर कलेक्टर महादेव कावरे जी को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं उन्होंने जशपुर की जन भावना का सम्मान किया और 4 अगस्त को जो कांसाबेल के टाँगरगांव में स्टील प्लांट की जो जन सुनवाई होनी थी उसे निरस्त किया..जशपुर के पर्यावरण की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है और हम यहां पर इको फ्रेंडली इंडस्ट्रीज का स्वागत करते हैं जिससे यहां का पर्यावरण सुरक्षित रहे ऐसी इंडस्ट्रीज का मैं पैर धोकर स्वागत करूंगा मगर ऐसे ही इंडस्ट्रीज जो यहां पर आकर यहां की जल जंगल जमीन को नुकसान पहुंचाए ऐसे इंडस्ट्रीज का मैं सदैव विरोध करता रहूंगा।

Related Articles