Shilpa Shetty ने राज कुंद्रा की कंपनी से क्यों दिया इस्तीफ़ा? बैंक अकाउंट खंगालेगी पुलिस

by sadmin

दक्षिणापथ. पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर खतरे की तलवार लटकती दिख रही है। शुक्रवार दोपहर को शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर की तलाशी लेने क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम पहुंची थी। 6 घंटे चले इस ऐक्‍शन में श‍िल्‍पा शेट्टी से भी पूछताछ हुई। राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद अब क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम यह पता लगाने में जुटी है कि इस पूरे मामले में शिल्पा की इंवॉल्वमेंट कितनी है। हमारे सहयोगी ‘ईटाइम्स’ से बात करते हुए जांच से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि शिल्पा इसलिए बार- बार सवालों के घेरे में आ रही हैं, क्योंकि शिल्पा ‘वियान इंडस्ट्रीज’ (

शिल्पा के बैंक खातों को खंगाल रही है पुलिस
इस पूरी जांच प्रक्रिया में क्राइम ब्रांच की टीम यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस कंपनी के पैसों से शिल्पा को किसी तरह का फायदा हुआ है या नहीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा के बैंक खातों की भी जांच की जा रही है। साथ ही क्राइम ब्रांच यह भी पता लगाने में जुटी है कि शिल्पा, वियान कंपनी के निदेशक के रूप में कितने दिन तक काम की थीं। राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी को अभी तक समन नहीं भेजा गया है। अब यह आने वाला समय ही बताएगा कि क्या पुलिस शिल्पा से दोबारा संपर्क करेगी?

वियान इंडस्ट्रीज में लगे सीसीटीवी फुटेज की होगी जांच
राज कुंद्रा केस में जांच कर रहे अधिकारी ‘वियान इंडस्ट्रीज’ में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी अच्छी तरह से खंगाल रहे हैं। जांच टीम उस व्यक्ति की भी तलाश कर रही है, जिसने ऐप्स के लिए डिजिटल कॉन्टेंट को होस्ट करने वाले सर्वर से डेटा डिलीट किया था। फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी डिलीट किए गए डेटा को रिस्टोर करने की कोशिश कर रही है।

सट्टेबाजी कंपनी ने राज कुंद्रा के अकाउंट में ट्रांसफर की थी बड़ी रकम
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक सट्टेबाजी कंपनी ने भी राज कुंद्रा के अकाउंट में बड़ी रकम ट्रांसफर की थी। क्राइम ब्रांच की टीम यह भी जांच करेगी कि पॉर्न प्रोडक्शन प्रोजेक्ट से कमाई किए गए पैसे ही कही सट्टेबाजी में इस्तेमाल तो नहीं किया गया था।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस केस में अब तक राज कुंद्रा के साथ-साथ 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने पॉर्न फिल्‍में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को 19 जुलाई, सोमवार को गिरफ्तार किया था। फिलहाल राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

Related Articles