महापौर आपके द्वार की कड़ी में पटरीपार क्षेत्र पहुंचे महापौर, उरला-बघेरा क्षेत्र के नागरिकों की सुनी समस्याएं

by sadmin
Spread the love

-शहर के 60 वार्डों में मूलभूत सुविधाएं बेहतर करने के उद्देश्य से महापौर धीरज बाकलीवाल लगातार सभी वार्डों का दौरा कर रहे हैं। मेयर आपके द्वार की कड़ी में गुरुवार को उन्होंने वार्ड 56,57 और 58 के नागरिकों की समस्याएं सुनी। लोगों ने सड़क,नालियों और अन्य विकास कार्यो की आवश्यकता बताते हुए कहा कि कालोनियों बस चुकी है, पर वहाँ नालियां और सड़क नही बनाया गया है,कच्ची सड़क और नालियों से जल भराव की स्थिति बन रही है। जिस पर महापौर ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा की जल्द ही विधायक अरुण वोरा से इन समस्यों के लिए चर्चा करके उनके नेतृत्व में राज्य शासन से पटरी पार क्षेत्र के लिए विशेष पैकेज राशि की मांग की जाएगी जिससे आउटर वार्डों में मूलभूत विकास कार्य हो सके
दक्षिणापथ, दुर्ग।
महापौर धीरज बाकलीवाल नागरिक सुविधाओं का जायजा लेने के लिए गुरुवार को उरला बघेरा, राम नगर क्षेत्र का निरीक्षण किया। महापौर ने क्षेत्र की सफाई व्यवस्था को बेहतर करने और संबंधित अधिकारियों को क्षेत्र की साफ-सफाई सुचारू सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इस मौके पर एमआईसी सदस्य एवं वार्ड पार्षद सुश्री जमुना साहू,पार्षद बृजलाल पटेल, एमआईसी मनदीप सिंह भाटिया,बिजेंद्र भारद्वाज,एल्डरमेन श्रीमती रत्ना नारमदेव, कार्यपलान अभियंता आरके पांडेय,सहायक अभियंता जिंतेंद्र समैया,उपअभियंता मोहित गुप्ता,स्वस्थ्य निरीक्षक मेनसिंग मंडावी मौजूद थे।
स्थानीय पार्षद एवं लोगों ने महापौर को वार्ड 57 और 58 क्षेत्र में सफाई व्यवस्था की समस्या से अवगत कराया। बारिश होने पर सड़क में पानी भर जाता है इसके लिए महापौर ने बारिश के पानी के बहाव के लिए रास्ता बनवाने के लिए निर्देश दिए। इसके साथ ही क्षेत्र में पड़े मलबे के लिए संबंधित विभाग को हटवाने करने के निर्देश दिए।
महापौर ने राम नगर क्षेत्र में सीमेंटीकरण और नाली निर्माण के लिए जल्द प्रस्ताव तैयार करने के लिए निर्देश दिए। इस अवसर परवार्ड 57 रामनगर बंशी साहू के घर पास मुख्य मार्ग नाली बनवाने के लिए और साई नगर लोधी पारा क्षेत्र वार्ड 58 आरती टेंट हाउस के सामने गली धन्नू लाल सिन्हा के घर से लेकर संजय पटेल के घर तक नाली निर्माण के लिए निर्देश दिए। साई नगर के कुछ जगहों पर अमृत मिशन पाइप कार्यो से सड़क पर जो गढ्ढे है उसको जल्द व्यवस्थित करने को कहा गया।

Related Articles