Spread the love

दक्षिणापथ, भिलाई नगर । नगर पालिका निगम भिलाई के सहायक जनसंपर्क अधिकारी व जन सूचना अधिकारी सुभाष सिंह ठाकुर का इलाज के दौरान कल रात निधन हो गया। विगत 13 दिनों से चल रहा था इलाज , सुभाष सिंह ठाकुर (52) सोमवार की रात 10 बजे रामकृष्ण केयर अस्पताल रायपुर में इलाज के दौरान निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 12 बजे पैतृक गांव सेलूद में किया जाएगा।
पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक 1 जुलाई को उनकी तबीयत खराब होने पर इलाज के लिए रायपुर स्थित रामकृष्ण केयर अस्पताल से दाखिल कराया गया था। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर 5 जुलाई को उन्हें सामान्य वार्ड से आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया था, 10 जुलाई की शाम से वेंटिलेटर पर थे। कल रात करीब 10 बजे उनका निधन हो गया। अंतिम समय में स्वर्गीय ठाकुर के साथ रहे उनके परम मित्र व नगर पालिक निगम रिसाली के अधिकारी अनिल मेश्राम ने बताया कि 13 जुलाई मंगलवार को दोपहर 12 बजे उनका अंतिम संस्कार गृह ग्राम सेलूद में किया जाएगा।
तबियत खराब होने से पहले पत्रकारों से मिलने पहुंचे थे ठाकुर
तबियत खराब होने से पहले दिवंगत ठाकुर पत्रकारों से मिलने के लिए 28 जून को जनसंपर्क विभाग पहुंचे थे। जहां उन्होंने पत्रकारों से मुलाकात के दौरान बताया था कि उन्हें पीलिया की शिकायत है। आज ही वे इलाज के लिए रायपुर जा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों के वैक्सीनेशन कैंप में भी गए थे।
नम आंखों से श्रद्धाजंलि…
दिवंगत सुभाष ठाकुर का असामयिक चले जाना उनके परिजनों, नगर निगम परिवार और इष्ट मित्रों के लिए एक अपूरणीय क्षति है। हम सब उन्हे नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उनके दो पुत्री व पुत्र है। वे भिलाई इस्पात सयंत्र कर्मी अशोक सिंह ठाकुर के छोटे भाई थे।

Related Articles