चेम्बर एवं कैट ने टीकाकरण को लेकर की अच्छी शुरुवात: मदन जैन

by sadmin
Spread the love

-चेम्बर एवं कैट के टीकाकरण का शुभारंभ किया मदन जैन ने व्यापारियों एवं उनके कर्मचारियों के लिए टीकाकरण अभियान की मदन जैन ने की शुरुवात
दक्षिणापथ, दुर्ग।
छतीसगढ़ चेम्बर आफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रिज एवं ( कैट) कन्फेडरेशन आफ आल इंडिया ट्रेडर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष पवन बडज़ात्या, एमएसएमई प्रभारी मोहम्मद अली हिरानी, दुर्ग कैट इकाई के अध्यक्ष प्रहलाद रुंगटा, दर्शनलाल ठाकवानी, अमर कोटवानी, ने बताया की चेम्बर एवं कैट के द्वारा पुरे प्रदेश में चेम्बर के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, कैट के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी, महामंत्री अजय भसीन के मार्ग निर्देशन में व्यपारियों एवं कर्मचारियों के लिए पुरे दुर्ग शहर में छतीसगढ़ शासन के सहयोग से चलाए जा रहे कोविड के टीकाकरण का शुभारंभ आज दुर्ग के प्रसिद्ध व्यवसायी एवं चेम्बर के वरिष्ट मदन जैन के द्वारा सिंधी कालोनी में सभी व्यापारियों एवं व्यपारिक संगठनों के साथ किया गया। इस अवसर में मदन जैन ने सभी को संबोंधित करते हुए कहा कि सभी व्यापारी एवं कर्मचारी चेम्बर एवं कैट के इस टीकाकरण अभियान में अपने-अपने बारी आने पर टीका आवश्यक रूप से लगवाएं साथ ही जैन ने कहा की सभी कोविड के नियमों का पालन करते हुए अपने व्यवसाय को करे।

नियमित रूप से मास्क पहने, आने वाले ग्राहकों को भी इस हेतु प्रेरित करते रहे। इसी से करोना हारेगा दुर्ग जीतेगा जैन ने इसी कड़ी में कहा की छतीसगढ़ चेम्बर आफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रिज एवं कैट कन्फेडरेशन आफ आल इंडिया ट्रेडर्स का यह कार्य मानवता के लिए एक संदेश है तथा अत्यंत सराहनीय है। इसी तारतम्य में कैट के एमएसएमई प्रभारी मोहम्मद अली हिरानी एवं दुर्ग कैट इकाई के अध्यक्ष प्रहलाद रुंगटा ने बताया की इस टीकाकरण को लेकर व्यापारियों एवं कर्मचारियों में अत्यंत उत्साह है, व्यापारी एवं कर्मचारी स्वमेव आ रहे है एवं लगातार सभी मार्केट में टीकाकरण के लिए रोजाना कैम्प लगाये जाने का प्रयास किया जा रहा है। कैट के प्रदेश उपाध्यक्ष पवन बडज़ात्या ने दुर्ग जिला प्रशासन को इस टीकाकरण अभियान में दिए जा रहे सहयोग हेतु बहुत बहुत साधुवाद देते हुए कहा की भविष्य में भी इसी तरह का सहयोग प्राप्त होता रहेगा। इस कार्यक्रम में पवन बडज़ात्या, मोहमद अली हिरानी, प्रहलाद रुंगटा, दर्शन लाल ठाकवानी, अमर कोटवानी, नरेश तेजवानी, आशीष निमजे, ऋषभ जैन, राजेन्द्र शर्मा, सुनील जैन, सुधीर खंडेलवाल, संजय मोहनानी, अरविन्द खंडेलवाल सहित बड़ी संख्या में व्यपारी शामिल थे।

Related Articles