शराब के विवाद पर फार्महाउस के चौकीदार की हत्या, दोस्त निकला आरोपी

by sadmin

दक्षिणापथ,दुर्ग। शराब के एक पैक के लिए अपने ही दोस्त की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को तीन घण्टे में ही धरदबोचा। आरोपी मोहित ठाकुर 33 वर्ष पिता लखन ठाकुर मूलत: ग्राम मुंडरा थाना रनचिरई जिला बालोद का निवासी है। हाल में वह न्यू लाईफ फार्म रोड ऋषभ मार्केट के पीछे कोलिहापुरी में रहता है। आरोपी ने शनिवार की रात शराब को लेकर हुए विवाद में चौकीदार अजय कुमार यादव पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। मृतक अजय कुमार यादव कोलिहापुरी में सुरेश कोठारी के फार्म हाउस में चौकीदारी करता था। आरोपी के खिलाफ पुलगांव पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध कायम किया है। पुलगांव पुलिस ने बताया कि रविवार की  सुबह न्यू लाईफ फार्म रोड निर्माणाधीन ऋषभ मार्केट के पीछे कोलिहापुरी में एक युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी। खबर लगते ही मौके पर सीएसपी विवेक शुक्ला अपनी टीम के साथ पहुंचे। उनके साथ पुलगांव थाना प्रभारी उत्तम वर्मा भी थे। लाश की शिनाख्त सुरेश कोठारी के फार्म हाउस में चौकीदारी करने वाले अजय कुमार यादव के रुप में की गई। घटना में अजय के सीना एवं दाहिने आंख में धारदार हथियार के चोट का निशान मिला। अजय के सीना, चेहरा, सिर, हाथ मे खून लगा हुआ था। मौके का मुआयना करने के बाद पुलिस को पता चला को अजय की हत्या कर मौके से आरोपी फरार हो गया है। पुलिस ने हत्या के एंगल से खोजबीन करना शुरु किया।

सीएसपी विवेक शुक्ला के दिशा निर्देशन एवं थाना प्रभारी उत्तर कुमार वर्मा के नेतृत्व में आरोपी को पकडऩे टीम बनाई गई। सूचना पर पुलिस ने मुंडरा थाना रनचिरई जिला बालोद छ.ग., हाल न्यू लाईफ फार्म रोड ऋषभ
मार्केट कोलिहापुरी निवासी मोहित ठाकुर 32 वर्ष को गिरफ्तार किया गया। बताया गया कि आरोपी मोहित और मृतक अजय ने घटना की रात जमकर शराब पी थी। दोनो के बीच शराब के एक पैक को लेकर विवाद हो गया और नशे की हालत में मोहित ने अपने ही दोस्त की हत्या करना स्वीकार किया। दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि हत्या की खबर लगते मौके पर पुलिस पहुची थी। बारीकी से घटनास्थल का मुआयना कर जांच किया गया। आरोपी को पकडऩे टीम बनाई गई और तीन घण्टे में आरोपी को ट्रेस किया गया। शराब के कारण ही आपस मे विवाद हुआ था। आरोपी को पकडऩे थाना पुलगांव स्टाफ उप निरीक्षक डोमार साहू , स.नि. नरेन्द्र सिंह राजपूत , देवशरण सिंह , प्र.आर. शिव कुमार तिवारी, आरक्षक सुरेन्द्र साहू , सिद्धार्थ तिवारी,गजेन्द्र यादव, जावेद खान, परस राम साहू , हरीश सिन्हा की अहम भूमिका रही है।

Related Articles