जेल तिराहा चौक में हाई मास्क लाइट लगाने छत्तीसगढ़ मंच ने की मांग, अंधेरा होने के कारण नागरिकों में डर व्याप्त – ईश्वर राजपूत

by sadmin

दक्षिणापथ,दुर्ग। छत्तीसगढ़ मंच के अध्यक्ष ईश्वर सिंह राजपूत ने शहर के प्रमुख चौक जेल तिराहा चौक में घना अंधेरा व्याप्त होने से नागरिकों को हो रही परेशानी एवं दुर्घटना की आशंका को देखते हुए उक्त चौक पर पर्याप्त प्रकाश व्यवस्था हेतु हाई मास्ट लाइट लगाने की मांग नगर विधायक श्री अरुण वोरा एवं महापौर धीरज बाकलीवाल से की है। तत्संबंध में जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से मंच के अध्यक्ष ईश्वर सिंह ने बताया कि उक्त जेल तिराहा चौक, ठगड़ा ओव्हर ब्रिज के मुहाने पर अंधेरा व्याप्त होने से दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। जिससे नागरिकों को डर बना रहता है। ठगड़ा ओवर ब्रिज बनने के बाद से उक्त चौक पर तेज गति से वाहनों की आवाजाही लगातार बनी रहती है। परंतु ब्रिज के मुहाने पर अंधेरा व्याप्त होने के चलते लोगों में असुरक्षा की भावना बनी हुई है। शहर के प्रमुख चौक होने के बाद भी उक्त चौक पर प्रकाश व्यवस्था नहीं होने से नागरिकों में रोष व्याप्त है।
छत्तीसगढ़ मंच ने तत्संबंध में विधायक एवं महापौर का ध्यानाकर्षण कराते हुए उक्त जेल तिराहा चौक पर पर्याप्त प्रकाश व्यवस्था के लिए हाई मास्क लाइट लगाने की मांग की है । मांग करने वालों में प्रमुख रूप से संरक्षक चंद्रिका दत्त चंद्राकर ,तुलसी सोनी ,रमन सिंह ,दिनेश जैन,संजय खंडेलवाल,हरीश सोनी, अनिल ताम्रकार, गणेश चंदनानी,जवाहर सिंह राजपूत,बाबू भाई एवम अन्य लोगो ने की है ।

Related Articles