भारत को World Cup जिताने वाले Harbhajan Singh अब फिल्मों में आएंगे नजर, रिलीज हुआ ये पोस्टर

by sadmin

दक्षिणापथ. मुंबई | टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अब मैदान के बाद बड़े पर्दे पर फिर से नजर आने वाले हैं। क्रिकेट के भज्जी तमिल फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ (Harbhajan Singh in Friendship) से एक्टिंग की पारी शुरु करने जा रहे हैं। हरभजन के 41वें जन्मदिन पर फिल्म के निर्माताओं ने आज शनिवार को फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है।

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

हालांकि क्रिकेट मैदान में अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के पसीने छुड़ाने वाले हरभजन सिंह इससे पहले बाॅलीवुड की फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘भज्जी इन प्रॉब्लम’ और ‘सेकंड हैंड हस्बैंड’ में मेहमान भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं। लेकिन अब भज्जी एक मेकेनिकल इंजीनियरिंग छात्र की भूमिका में दिखाई देंगे।

‘फ्रेंडशिप’ इस साल तीन भाषाओं में होगी रिलीज

भज्जी के ये फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ इस साल हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी। भज्जी की इस फिल्म में साउथ के कलाकार अर्जुन, लोसलिया मारियानेसन और सतीश भी दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के निर्माता किरण रेड्डी मंडाडी और राम मद्दुकुरी हैं। जबकि निर्देशन जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया हैं।

टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर

हरभजन सिंह इंडियन क्रिकेट का एक जानामाना चेहरा है और क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक हैं। उन्होंने 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं 236 वनडे मैचों में 269 विकेट झटके हैं।

दो बार जिताया है वर्ल्ड कप

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भारत के दो बार वर्ल्ड कप जीत दिलाने में बहुत ही अहम रोल निभाया है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत में भज्जी ने भारत के स्पिन गेंदबाजी यूनिट की अगुआई की थी. हरभजन के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 700 से ज्यादा विकेट हैं. फिल्म फ्रेंडशिप और हरभजन सिंह के जन्मदिन की फिल्म समीक्षक प्रशांत कुमार बधाई शुभकामना दी.

Related Articles