जन्मदिन पर रोपित पौधे राजेन्द्र पार्क में देगें फल और छाया, महापौर ने राजेन्द्र पार्क में किया वृक्षारोपण

by sadmin

दक्षिणापथ,दुर्ग। महापौर धीरज बाकलीवाल के हाथों उनके जन्मदिन पर रोपित होने वाले पौधे बादाम, चम्पा, मॉलश्री, करंज और केसिया राजेन्द्र पार्क में पल्लवित होगें। राजेन्द्र पार्क में पाथवे के किनारे-किनारे खाली जगहों पर महापौर श्री बाकलीवाल के द्वारा वृक्षारोपण किया गया। जो आने वाले समय में राजेन्द्र पार्क में आने वाले लोगों को फल और छाया प्रदान करेगा। राजेन्द्र पार्क में इन पौधों का देख-रेख के साथ संधारित भी किया जावेगा।

एक मई को महापौर धीरज बाकलीवाल का जन्मदिन है उन्होनें अपने जन्मदिन की याद में शहर की पर्यावरण में सुधार और संरक्षण की दिशा में कार्य का निर्णय लिये। इस मौके पर पूर्व महापौर आरएन वर्मा, पार्षद श्रीमती निर्मला साहू, बृजलाल पटेल, श्रीमती उषा ठाकुर, एल्डरमेन रत्नाा नारमदेव, संदीप श्रीवास्तव एवं अन्य उपस्थित थे ।

पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रत्येक व्यक्ति लगायें एक पौधा-
इस अवसर पर महापौर श्री बाकलीवाल ने शहर के समस्त नागरिकों से अपील करते हुये कहा कि 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस पूरे प्रदेश व जिले में मनाया जाएगा। आप सभी से अनुरोध है कि हमारे स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए पौधा रोपण आवश्यक है। अत: शहर की पर्यावरण संरक्षण के लिए अधिक से अधिक वृक्षारोपण करें । प्रत्येक व्यक्ति एक पौधा अवश्य लगायें।

Related Articles