लापता युवक का जंगल मेंं मिला शव,सीने में मारी गई तीन गोलियां

by shorgul news

अंबिकापुर । अंबिकापुर के बड़े व्यवसायी और अंबिका स्टील इंडस्ट्रीज के संचालक के पुत्र का शव बुधवार सुबह गांधीनगर थानाक्षेत्र के चठिरमा में जंगल किनारे मिला है। युवक मंगलवार से लापता था जिसको परिजन तथा पुलिस तलाश कर रही थी। बताया जा रहा है कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। मामले में पुलिस ने अंबिका स्टील के पूर्व कर्मचारी को हिरासत में लिया है तथा पुछताछ कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार अंबिका स्टील इंडस्ट्रीज के संचालक महेश केडिया का पुत्र अक्षत अग्रवाल (25) मंगलवार शाम अपनी कार लेकर घर से निकला था। शाम को जब परिजनों ने उसे फोन किया तो उसका फ ोन बंद बता रहा था। परिजन परेशान होकर उसकी तलाश में जुट गये थे तथा देर रात तक उसका पता नहीं चलने पर परिजनों ने गांधीनगर पुलिस थाने में गुमशुदगी की सूचना दी। इधर रात भर भी अक्षत घर नही लौटा और बुधवार की उसकी लाश मिलने की सूचना मिली।
दरअसल कुछ लोगों ने चठिरमा गौशाला से लगे जंगल के पास एक हुंडई कार संदिग्ध अवस्था में देखी जिसकी ंड्राइवर सीट पर एक युवक मृत अवस्था में था। लोगों ने इसकी सूचना गांधीनगर पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव देखा तो उसकी शिनाख्त लापता अक्षत अग्रवाल के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। जांच में पुलिस को पता चला कि अक्षत की गोली मारकर हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि अक्षत के सीने में तीन गोलियां मारी गई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मंगलवार को अक्षत केडिया के साथ पूर्व में अंबिका स्टील इंडस्ट्रीज में काम करने वाले संजीव मंडल को कार में देखा गया था। जिसके आधार पर  पुलिस ने पूर्व कर्मचारी संजीव मंडल को संदेही मानते हुए हिरासत में लिया है और पुछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Comment